Bigg Boss 14: सलमान खान पर लगा बड़ा इल्जाम, ले रहे है...

 

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन-14 में चैलेंजर्स के आने के बाद घर के पूराने कंटेस्टेंट भी घर में धूम मचा रहे है। आज रविवार को  #WeekendKaVaar पर सलमान खान घर वालो की क्लास लगाने के साथ बिग बॉस के घर में इन्ट्री करेंगे। सलमान की ये इंट्री घर के लोगों के लिए सबक होगा खास कर निकी तम्बोली के लिए। कलर्स ने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो निक्की तंबोली ने राखी सावंत का बेड साफ करने से मना कर दिया था, जिस पर सलमान इस 'वीकेंड का वार' में निक्की की क्लास लगाते हुए खुद ही घर में वह जाकर राखी का बेड बनाते हैं। यह देख निक्की समेत सभी घरवाले शर्मसार हो जाते हैं।

सलमान खान कि एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है तो वहीं निक्की तंबोली के फैन्स ने इसे लेकर सलमान और शो मेकर्स को घेर लिया है। की सलमान खान अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का फेवर कर रहे है। निक्की के फैन्स का कहना है कि सलमान का यह दोहरा रूप उन्हें समझ नहीं आ रहा है।


वो समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर सलमान निक्की तंबोली को अपना निशाना क्यों बना रहे हैं। इसी वजह से निक्की के फैन्स ने पिछले सीजन के इस वीडियो को ट्विटर पर वायरल करना शुरू कर दिया है। हालांकि सलमान खान पहले भी बिग बॉस13 में भी घर साफ कर चूके हैं। 

From around the web