Bigg Boss 14:रूबीना की कैप्टंसी और विकास की इंट्री से बढ़ेगा घर का तापमान

 

मुंबई: बिग बॉस शो टीवी का एक ऐसा शो है जहां किसी भी पल कोई बादशाह हो सकता है और कोई रंक। यानि की कह सकते है की इस शो में कभी भी कुछ भी हो सकता है।ऐसा ही कुछ हुआ रविवार की रात। जब बिग बॉस 14 के इस हफ्ते के कैप्‍टन अली गोनी की कैप्टंसी रुबीना दिलैक को दे दी गई। वह इसलिए किया गया क्योंकि रुबीना दिलैक कैप्टन नहीं बनना चाहती थी।जब सलमान खान को यह बात पता चली तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से अली गोनी की कैप्‍टनसी खत्म करते हुए रुबीना दिलैक को अगला कैप्‍टन नियुक्त कर दिया।


फिलहाल बिग बॉस 14 के वीकेंड के वार एपिसोड में एक कॉलर के फोन कॉल के बाद रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन के बीच घर की दोस्ती लगभग टूट सी गई है। शक्ति अभिनेत्री रुबीना ने कहा कि जैस्मीन भसीन ने सिर्फ लोगों को बदनाम किया। इस सब के बीच में, राहुल वैद्य ने इसका जिक्र किया और कहा कि रुबीना दिलाइक ने लंबे समय से जैस्मीन भसीन पर भरोसा नहीं किया। इससे रुबीना दिलाइक परेशान हो गईं। अभिनव शुक्ला ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने एक बातचीत को हाईजैक कर लिया जिसका उनसे कोई लेना-देना नहीं था। 


बता दे की रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन इस बारे में बात करती है इस बीच राहुल भी इस बातचीत में कूद पड़ते हैं। इस बातचीत में राहुल के एंट्री करने के साथी अब यह बात एक बहस के रूप में बदल जाती है जो रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच छोटी सी लड़ाई का रूप ले लेती है। फिलहाल रुबीना दिलैक घर की कैप्टन बन गई है और वह अपना कैप्‍टन वाला रूप घर में दिखाना शुरू कर दी है। 


दिलैक के घर के कैप्टन बनाने के बाद अर्शी खान बोलती है उनको दर्द है जिससे वह काम नहीं कर पाएंगी। कैप्टन बनी रुबीना उनके पास जाती है उनका हालचाल पूछती हैं और कहती हैं उन्हें किसी दवा की जरूरत तो नहीं। रुबीना का  यह व्यवहार देखकर लगता है कि रुबीना अच्छी कैप्टन बनेंगी। क्योंकि बीते एपिसोड में देख कर ऐसा लगा है कि अर्शी खान और रूबीना में बिल्कुल भी नहीं बनती। फिलहाल घर में शो के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की भी एंट्री हो गई। प्रोमो में दिखाया गया है कि विकास गुप्ता और रुबीना दिलैक की काफी अच्छी बॉन्डिंग है देखना यह है कि विकास की इंट्री और रुबीना की कप्तानी शो में कितना चार चांद लगाती है।

From around the web