Bigg Boss 14 : रुबीना जीती हुई धनराशि से करेगी ये सपना पूरा, जाने क्या है सपना

 

मुंबई : टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो Bigg Boss14 का समापन हो गया है। रुबीना दिलैक को बिग बॉस सीजन 14 का विजेता घोषित किया। 3 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस सीजन 14 का पहला एप‍िसोड ऑन-एयर किया गया था। बिग बॉस सीजन 14के शुरू से बिग बॉस के घर में रहकर आखिरकार रुबीना दिलैक इस सीजन की विजेता बन गई।

रविवार देर रात सलमान खान ने रुबीना दिलैक का हाथ उठाकर उन्हें जीत की मुबारकबाद दी। रुबीना ने टॉप 2 फाइनलिस्ट में राहुल वैद्य को कुछ वोट्स से हराया।अपनी इस सफलता से रुबीना जीत से काफी खुश हैं वहीं  जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर वह 36 लाख रुपये का क्या करेंगी?

इस पर रुबीना दिलैक ने कहा कि मैं अभी जीती हुई रकम के बारे में नहीं सोच रही हूं। मेरी एक इच्छा थी कि मैं अपने गांव में एक सड़क बनावाऊं और बिजली का एक परमानेंट साधन करूं। तो मुझे लगता है कि जीती हुई धनराशि से मैं यह करूंगी। बता दें की रुबीना दिलैक के पास 36 लाख रुपये बचे।

बिग बॉस सीजन 14 का प्राइज मनी 50 लाख है लेकिन राखी सावंत की वजह के 14 लाख ले कर शो छोड़ने के वजह से प्राइज मनी 36 लाख रुपये हो गया हैं। रुबीना को ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपये मिले 

From around the web