Bigg Boss 14: सुल्तानी अखाड़े में दिखेगा रुबीना और अर्शी का दम 

Bigg Boss 14: सुल्तानी अखाड़े में जुबानी जंग के साथ देखें दंगल 
 


मुंबई: टीवी जगत के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के घर में सोमवार का वार #SomvaarKaVaar में आज जुबानी जंग के साथ सुल्तानी अखाड़े में भी अर्शी और रुबीना दिलैक की जंग दिखेगी दरअसल, कलर्स के मेकर्स ने बिग बॉस का एक प्रोमो ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें सलमान खान बताते हैं कि सुल्तानी अखाड़ा में 2 सदस्य आपस में दम दिखाएंगे। और उन दो सदस्यों का नाम बताते हुए सलमान खान अर्शी खान और रुबीना दिलैक का नाम लेते हैं। जिसको सुनकर रुबीना और ऐसी बहुत खुश होती हैं।

सलमान कहते हैं कि आपको बताना है कि आप सामने वाले से बेहतर क्यों हैं. जिसके बाद रुबीना और अर्शी में अखाड़े के अंदर जुबानी जंग शुरू हो जाती है। अर्शी कहती हैं, ‘मैं अपने आपको सामने वाले से ऊपर नहीं समझती और रुबीना ऐसा करती हैं.’ वहीं रुबीना कहती हैं, ‘ये हमेशा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं.’।  इसके बाद दूसरा राउंड होता है जिसमें अखाड़े के अंदर दम दिखाना होता है और जैसा कि रुबीना दिलैक से अर्शी दमदार है तो अर्शी खान ही सुल्तानी अखाड़ा में भी विजेता बनती है।

वहीं कलर्स केमिकल्स ने बिग बॉस का एक और प्रोमो ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसमें सलमान खान के साथ इस सीजन में पहली बार शो के होस्ट सलमान खान के साथ नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। प्रोमों में सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि आप सब शो के ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां कभी फूल बिछाए जाएंगे या कांटे। अब आपको आगे आकर बताना है कि आप किसके गेम में कांटे बिछाना चाहेंगे। 

From around the web