Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अभिनव के दिल पर डाला डाका, राखी बनी नागिन

 

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन-14 राखी सावंत के आने के बाद से हिट होने लगा है। चैलेंजर्स के घर में आने के बाद से बिग बॉस -14 और भी इंटरेस्टिंग हो गया है। इन चैलेंजर्स में राखी सावंत और अर्शी खान जो घर में बवाल और इंटरटेनमेंट का धमाल मचाए हुए हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क के बाद फैमिली टेस्ट चल रहा है। जिसमें कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार के एक सदस्य से मिलाया जाएगा या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करवाया जाएगा। इन सी बीच बिग बॉस के क्रिएटिव टीम के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अभिनव शुक्ला राखी सावंत को साड़ी पहनाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि राखी सावंत का अभिनव शुक्ला के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है ओशो के दौरान बार-बार कहती नजर आती है कि अगर अभिनव और रुबीना अलग हुए तो मैं अभिनव के साथ शादी कर लूंगी हालांकि राखी सावंत ऐसा मजाक करते हुए कहती हैं। लेकिन शो के दौरान कई बार राखी सावंत ने कहा है कि अभिनव उनको बहुत पसंद है। 'बिग बॉस 14' के आनेवाले एपिसोड में दरअसल अब राखी सावंत ने अभिनव से उन्हें साड़ी पहनाने की डिमांड कर डाली है। यह नजारा दर्शकों को लोटपोट कर देगा।

इस शो का प्रिव्यू वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएं। आज शुक्रवार रात के एपिसोड में राखी सावंत अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने को कहती हैं और उनसे टग करने को भी कहती हैं। अभिनव कोशिश भी करते हैं , जिसे देख राखी सावंत खुश हो जाती हैं और कहती हैं- ओहो, बाबू तुम्हें तो मालूम है। हलाकि रुबीना राखी से बोलती है की म मदद कर दू लेकिन राखी सावंत साफ मना कर देती है।

हालांकि इस हंसी-खुशी माहौल के बाद इमोशनल मोमेंट भी आता है, जब वीडियो कॉल के जरिए राखी की मां उनसे बात करती हैं। राखी की मां कहती हैं कि वह अस्पताल में हैं। इसके बाद राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं। कहती हैं मैं जल्दी आऊंगी। इसके साथ ही उनसे अपने पति रितेश के बारे में भी पूछेंगी। राखी सावंत और उनकी मां से मिलन का एक प्रोमो निर्माताओं ने पहले भी रिलीज किया था। जिसे देखने के बाद दर्शकों के भी आंसू आ गए थे।

From around the web