Bigg Boss 14: सलमान खान के साथ नॉमिनेशन, घरवालों का टारगेट कौन?

 

मुंबई: टीवी जगत के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के घर से जैस्मीन भसीन बाहर हो चुकी है। जैस्मीन भसीन के घर से बाहर जाने के बाद सलमान खान समेत घर के बाकी सारे सदस्य दुखी हैं। फिलहाल कलर्स केमिकल्स ने बिग बॉस का एक प्रोमो ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसमें सलमान खान सोमवार को भी घर में नजर आएंगे और इस सीजन में पहली बार शो के होस्ट सलमान खान के साथ नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान के हाथ में 2 कंटेस्टेंट्स की फोटो है और सलमान खान घर वालों से पूछ रहे हैं कि इन फोटोस में कौन घर में रुकने लायक नहीं है। नॉमिनेशन प्रक्रिया के साथ साथ सलमान खान घर वालों से यह भी पूछते हैं कि घर के सदस्य किस सदस्य की राह में कांटे बिछाना चाहेंगे। दुआ मांगी थी कि अली और जैस्मिन अलग हो जाए। वही विकास गुप्ता अर्शी खान का नाम लेते हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा रुबीना दिलैक पर निशाना साधा गया है। एजाज खान, राहुल वैद्य और अर्शी, रुबीना दिलैक का नाम लेते हैं। वहीं रुबीना कहती हैं कि इन सबकी ऐसी बातों को सुनने के बाद वह और स्ट्रॉन्ग होती जा रही हैं।

अब जैसे-जैसे बिग बॉस का एपिसोड अपने फाइनल की ओर जा रहा है वैसे-वैसे घर का तापमान और भी बढ़ता जा रहा है। हालांकि घर में कुछ लोगों की बॉन्डिंग बन गई है लेकिन देखना यह है कि यह बॉन्डिंग कब तक बनी रहती है क्योंकि घर का तापमान बढ़ने के साथ-साथ घर में दोस्त अब आपस में टकराते भी देख सकते हैं।

From around the web