Bigg Boss 14: Rakhi Sawant का बड़ा बयान Nikki Tamboli करती है  'मर्दों को कोने में...'

 

नई दिल्ली: टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 एक बार फिर चर्चा में है चर्चा का कारण है बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत। राखी सावंत  ड्रामा क्वीन के नाम के अनुरूप ही घर में काम करना शुरू कर दिया है जिससे साफ नजर आ रहा है कि Bigg Boss 14 भी बिग बॉस 13 की तरह हिट हो जाएगा। बता दें कि बिग बॉस 14 के दौरान पहले तो कोरोनावायरस फिर शो में पहुंचे प्रतिभागियों द्वारा शो को अच्छा कंटेंट ना देने के साथ बिग बॉस सीजन 14 को लोग खासा पसंद नहीं कर रहे थे।


लेकिन Bigg Boss 14 के घर में चैलेंजर्स के आने के बाद से आए दिन कोई ना कोई तमाशा खड़ा हो रहा है जिससे शो की टीआरपी के साथ-साथ दर्शकों का मनोरंजन भी हो रहा है। यह कह सकते हैं शो में जब से राखी सावन की हुई है तब से सारी टीआरपी वहीं बटोरी है। इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत और मनु पंजाबी एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आते हैं। जिसका कारण होती है निक्की तंबोली। बता दें कि घर में आने के बाद राखी सावंत और मनु पंजाबी में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन जब से निक्की तंबोली घर में आई है इस बोर्डिंग में कुछ खटास आ गई है ऐसा ही कुछ इस प्रोमो में देखने को मिल रहा है। प्रोमो में राखी सावंत निक्की तंबोली को चुगल खोर कहते हुए नजर आती है। 

राखी सावंत ने के तंबोली के लिए अपशब्द का प्रयोग करते हुए बोलती है मर्दो को कोने में ले कर बैठती है चुगल खोर, इस पर निक्की तंबोली आग बगुला हो जाती है और कहती हैं कि 15 साल कैसे आपने इंडस्ट्री में गुजारे हैं वह सबको पता है। यह सब होने के बाद मनु पंजाबी बहुत दुखी होते हैं। उसके बाद मनु पंजाबी और राखी सावंत के बीच घर के बीचो-बीच बवाल शुरू हो जाता है।फिलहाल प्रोमो देखकर तो लग रहा है कि बिग बॉस 14 भी बिग बॉस 13 की तरह सुपर डुपर हिट होने वाला है।

From around the web