Bigg Boss 14:विकास गुप्ता की घर में दोबारा एंट्री से मनु पंजाबी हुए बाहर !

 

मुंबई: बिग बॉस शो जो कि अपनी कंट्रोवर्सी और पापुलैरिटी के लिए जाना जाता है। शो को पॉपुलर बनाने के लिए शो के मेकर्स समय-समय पर कुछ ना कुछ करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ शुरू हुआ है इस हफ्ते जहां बिग बॉस 14' के घर से जाने के बाद विकास गुप्ता की एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है। विकास गुप्ता की इंट्री से जहां घर के लोग चौकने के साथ खुश होते हैं वही अर्शी खान को जबरदस्त झटका लगता है।

बता दें कि हाल ही में अर्शी खान ने विकास गुप्ता के साथ हाथापाई की थी और उनके पेरेंट्स को लेकर भी कमेंट किया था जिससे तंग आकर विकास गुप्ता ने उन्हें स्विमिंग पूल में फेंक दिया था। इन सबके बाद बिग बॉस ने विकास गुप्ता को घर से बेघर कर दिया था लेकिन अर्शी खान पर कोई भी एक्शन नहीं लिया था। इस बात पर बीते शनिवार WeekendKaVaar में विकास गुप्ता कि घर से बाहर जाने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने अर्शी खान समेत घर के सभी लोगों की क्लास लगाई थी।


कलर्स द्वारा एक बिग बॉस 14 का प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें गाना बजता है कौन आया, कौन आया तेरा बाप आया इसके साथ ही विकास गुप्ता की घर में एंट्री होती है। विकास गुप्ता कहते हैं कि मुझको डर था ब्लैक मेलिंग का वो डर खत्म हो गया है तो मैं फिर से बिग बॉस का विनर बनने के लिए पूरी जद्दोजहद करूंगा। विकास गुप्ता की इंट्री के बाद आशिक खान उनसे दोस्ती करने की कोशिश करती हैं और उनको चाय के लिए पूछती है लेकिन विकास गुप्ता मना कर देते हैं।

वहीं घर में नॉमिनेशन प्रकिया होने वाली है। इस हफ्ते कश्मीरा शाह घर से बेघर हो चुकी हैं और बताया जा रहा है कि खराब तबीयत के कारण मनु पंजाबी भी घर से निकल चुके हैं। लेकिन आने वाले हफ्ते में कौन घर से बेघर होगा, यह नॉमिनेशन प्रकिया से तय होगा।

From around the web