Bigg Boss 14:रूबीना को गूगल ने दिया बिग बॉस का खिताब, बिग बॉस ने किया Nominated

 

रिपोर्ट: सौरभ सिंह 


मुंबई: टीवी जगत का मोस्ट इंटरटेनमेंट शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) अपने आखिरी पड़ाव पर है कुछ दिन में बिग बॉस 14 को इस साल का विजेता मिल जाएगा। घर में मौजूदा सदस्य सभी बिग बॉस 14 को जीतने की जुगत में लगे हैं। बिग बॉस में रूबीना दिलाईक अभिनव शुक्ला और राखी सावंत के बीच कई दिनों से हंसी मजाक और लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। क्यों मैं कुछ दिन पहले तक अभिनव, राखी और रूबीना हंसी मजाक और इंटरटेन करते नजर आते थे।


लेकिन अब राखी सावंत रुबीना दिलैक और अविनाश शुक्ला को लेकर खतरनाक रुख अख्तियार कर ली है। बिग बॉस के प्रमोटरों द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें राखी सावंत अभिनव शुक्ला को छेड़ते हुए नजर आती हैं। जिस पर अभिनव शुक्ला आग बबूला हो जाते हैं और राखी सावंत पर चिल्लाने  लगते हैं। जिसके बाद रुबीना, राखी के व्यवहार से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने अपना आपा खो दिया और उन्होंने राखी पर पास पर रखी बाल्टी के पानी को उनपर फेंक डाला पानी फेंकने की सजा रुबीना दिलैक को मिलती है।

बिग बॉस का फरमान आता है कि रुबीना दिलैक अपनी इस गुस्ताखी के लिए हर नॉमिनेशन पर घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट होंगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिनाले के तीन हफ्ते पहले ही गूगल ने बिग बॉस 14 के विनर का घोषणा कर दी है। गूगल पर बिग बॉस 14 विनर का नाम खोजने पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम आ रहा है। लेकिन बिग बॉस के इस फैसले के बाद कहीं रुबीना को घर से बाहर ना जाना पड़े। फिलहाल बिग बॉस के दर्शक और रुबीना के फैंस तय कर सकते हैं कि रुबीना दिलैक घर से बाहर जाएंगी या सीजन 14 की विजेता बनेगी।

From around the web