BIGG BOSS-14: बिग बॉस के घर में भूत का साया ! , राखी सावंत बनी जूली

 

मुंबई: राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती है।  राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्वीन माना जाता है। राखी सावंत इस समय बिग बॉस सीजन 14 में बिग बॉस के घर में और जब से राखी सावंत बिग बॉस के घर में आई है तो बिग बॉस season 14 में चार चांद लग गए है। Bigg Boss 14 में राखी सावंत के घर में एंट्री करने के बाद दर्शकों को ज्यादा इंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। इसकी वजह है राखी सावंत का बेबाक अंदाज। लेकिन कलर्स के मेकर्स द्वारा यह सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राखी सावंत इंटरटेन तो कर रही है लेकिन अपने बेबाक अंदाज नहीं बल्कि भूतिया अंदाज से। 

राखी सावंत के इस अंदाज से घर वालों के मन में राखी सावंत को लेकर डर बैठ गया है। राखी सावंत इस वीडियो में घर में कुछ अजीबोगरीब हरकत करती नजर आ रही है राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि राखी सावंत के ऊपर किसी भूत का साया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि राखी सावंत एकटक देखती रहती है और कहती है मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और यह मेरा घर है। वीडियो में दिखाया गया है कि लोग राखी को जूली नाम से संबोधित करते हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि राखी अचानक से रोने लगती हैं। इसको देखकर घर के सदस्यों में जिसमें एजाज, अर्शी खान, राहुल महाजन, जैस्मिन बहुत ज्यादा डर जाते हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म है। जहां कई लोग कह रहे हैं कि राखी को कुछ हो गया है तो वहीं कई लोगों का कहना है कि राखी सावंत को बिग बॉस की तरफ से कोई सीक्रेट टास्क दिया गया है।वही बिग बॉस के प्रतिभागी रही काम्या पंजाबी भी राखी सावंत के वीडियो की खूब तारीफ कर रही हैं वह कह रही है कि बिग बॉस सीजन 14 का अब तक का शो एक तरफ और राखी का यह प्रोमो एक तरफ।

 वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में भूतों को लेकर चर्चा कोई नई बात नहीं है बल्कि घर में जब चैलेंजर्स नहीं आए थे उस समय भी एजाज खान को कई मौके पर ऐसा लगा था कि घर में कोई और भी रहता है। अब देखना है की राखी का यह भूत वाला रूप घर के लोगों को किस हद तक डरता है और दर्शकों को कितना इंटरटेन करता है, यह तो आने वाले एपिसोड में ही देखकर पता चलेगा। फिलहाल बिग बॉस शो मी जल्दी राखी सावंत के पति रितेश की घर में एंट्री हो सकती है।

From around the web