Bigg Boss 14: अली गोनी का दोस्ताना अवतार, अभिनव और रुबीना से लिया पंगा

 

मुंबई: बिग बॉस टीवी का एक ऐसा शो है जहां हर रोज नए रिश्ते बनते हैं और कुछ पुराने रिश्ते टूटते हैं। फिलहाल Bigg Boss 14 में इस घर में रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन जो कि घर में अच्छे दोस्तों की तरह देखी जा रही थी, उनकी दोस्ती में दरार पड़ चुकी है। वही घर से बाहर गए राहुल वैद्य की दोबारा एंट्री के बाद अली गोनी के साथ मजबूत दोस्ती दिख रही है। जैसा कि बीते दिनों एक टास्क में अली ने साफ कह दिया था कि उसके लिए जैस्मीन और राहुल वैद्य पहली प्राथमिकता है। यानी अली का कहना है कि अगर किसी कास्ट में और लोगों के साथ राहुल और जैस्मीन होंगे तो राहुल और जैस्मीन अली की पहली प्राथमिकता होंगी वह उन्हीं के लिए खेलेगा। 


बिग बॉस के मेकर्स ने 22 दिसंबर को एक शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली गोनी अभिनव शुक्ला से लड़ते नजर आते हैं।  इसी बीच दोनों की बहस हो जाती है। वही इस बहस के बीच में रुबीना बोलती हैं कि अली मैंने तुम्हें कैप्टंसी के लिए कितनी मदद की थी इस पर अली का जवाब होता है कि आपने क्यों मदद की थी मैं पहले भी बोल चुका हूं कि राहुल मेरे लिए क्या इंपोर्टेंस रखता है। फिलहाल यह प्रोमो यहीं खत्म हो जाता है। लेकिन घर में जब से रुबीना दिलैक और जैस्मिन की अनबन हुई है तब से अली गोनी भी रुबीना और अभिनव से दूरी बनाने लगा है। 

बता दें की बिग बॉस के शो से मनु पंजाबी को घर से बाहर जाना पड़ा है अपनी तबीयत को लेकर तबीयत ठीक होने के बाद एक बार फिर मनु पंजाबी घर में एंट्री करेंगे। बिग बॉस के मास्टरमाइंड के नाम से प्ले जाने वाले विकास गुप्ता की आज घर में एंट्री हो। जैसे-जैसे बिग बॉस का शो अपनी पड़ाव के तरफ बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे शो के दर्शक और प्रतियोगी दोनों खासे उत्साहित हैं।

From around the web