Bigg Boss 14 : बोल्डनेस के मामले में सारे हदें पार करेगी कंटेस्टेंट, उठी बॉयकॉट की मांग, देखिये वीडियो

 

नई दिल्ली : बिग बॉस 14 के सीजन की शुरूआत हो चुंकी है, जो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वैसे भी बिगबॉस हो और सुर्खियों में ना हो तो, कुछ मजा नहीं आता। आपको बता दें कि दर्शकों के इसी मजा को बढ़ाने के लिए बिगबॉस ने अपने घर में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर बॉयकॉट बिगबॉस-14 ट्रेंड कर रहा है। और इस सीरियल को बंद करने की मांग की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले सीजन में बिगबॉस में बहुत अधिक झगड़े और वायलेंस देखने को मिला था, वहीं इस बार यह शो हद से काफी ज्यादा बोल्ड हो गया है। आपको बता दें कि Bigg Boss 14 के सीजन में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के खह में नजर आ रहें है, वो भी एक पर्सनैलिटी के तौर पर, जिन्हें रिझाने के लिए घर में रह रहीं लड़कियों को एक टास्क दिया जाता है।  

आपको बता दें कि इस टास्क को पूरा करने के लिए बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया है, इस दौरान जहां लड़कियां अपने बॉडी पर टैटू बनवा रहीं हैं तो वहीं उनके साथ रेन डांस कर रहीं है। इस दौरान ऐसे कई उत्तेजक सीन्स क्रियेट होते हैं, जिसे लेकर एक बार फिर लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बताया।


बता दें कि शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर आ चुंका है, जिसमें दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं और अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। वहीं ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए। पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को।


वहीं एक यूजर्स ने कहा कि इस तरह की शो पर रोक लगाना चाहिए, जो अश्लीलता को दिखाता हो। क्योंकि इस शो के आज के एपिसोड में लड़कियों को एक प्रोप और लड़के को Meal के तौर पर प्रस्तुत किया गया है, जो स्वीकार्य नहीं है। यह एक cringefest है।

From around the web