शुरू होते ही चालू हुई बिग बॉस 14 की कॉन्ट्रोवर्सी, इस कंटेस्टेंट ने सलमान से बड़ा झूठ...

 

रिपोर्ट : स्वाती सिह

नई दिल्ली : Bigg Boss के 14वें सीजन के शुरूआत के साथ ही बवाल भी शुरु हो गया है और पहले ही दिन कैटफाइट से लेकर कंटेस्टेंट की लड़ाई भी सामने लगी है। आपको बता दें कि  पहले ही दिन एक ऐसी खबर आई जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल इस साल Bigg Boss के एक कटेस्टेंट ने पहले ही दिन खुद शो के होस्ट सलमान खान से झूठ बोल दिया और अब उनका ये झूठ पकड़ा गया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 की शुरुआत अभी हुई ही थी कि उसकी कंटेस्टेंट सारा गुरपाल के नाम पहले ही विवाद खड़ा हो गया है। पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आई सारा गुरपाल को एक पंजाबी सिंगर ने अपनी पत्नी बता दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीरों के साथ प्रूफ्र भी दे दिया है। ये तस्वीरें सामने आते ही चारो ओर सारा गुरपाल के नाम की चर्चा होने लगी है।

दरअसल सारा ने अपना स्टेट्स सिंगल बताया था लेकिन पहले दिन के टेलीकास्ट के ठीक बाद ही एक पंजाबी सिंगर ने चौंकाने वाला दावा किया। पंजाबी सिंगर का दावा है कि उसने सारा से साल 2014 में शादी की थी। उसने कहा, मैं बस ये साबित करना चाहता हूं कि मैंने सारा से शादी की थी और वो दुनिया से झूठ बोल रही है कि वो सिंगल हैं। इस सिंगर ने कोई और बात नहीं बोली उन्होंने कहा कि मै फेम के लिए शो नहीं कर रहा है मैं ये बताना चाहता हूं कि सारा सबसे झूठ बोल रही है। उसकी और मेरी शादी साल 2014 में हुई है। वह सिंगल नहीं है। आपको बता दें कि सारा को अपनी पत्नी बताने वाले इस सिंगर का नाम तुषार कुमार बताया जा रहा है। सिंगर तुषार कुमार पंजाबी इंट्रस्टी का एक बड़ा नाम हैं।

अब इस दावे के बाद तो ऐसा लग रहा है कि इस साल का बिगबॉस पिछले साल से भी ज्यादा कंट्रोवर्सियल होने वाला है। इस बार सारा के शो में आते ही उनके नाम पर एक कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ गई है। हाल ये है कि जिस सारा गुरपाल ने खुद को सिंगल बताया था दर्शकों से वह अब अपने ही झूठ में घिर चुकी हैं क्योंकि तुषार ने तस्वीरों से लेकर मैरेज सर्टिफिकेट के साथ ये दावा किया है जिसे देखकर तो साफ लग रहा है कि सारा की शादी हो चुकी है। खैर अब देखना होगा कि Bigg Boss-14 के और कंटेस्टेंट और खुद होस्ट सलमान खान का इसपर क्या रिएक्शन आता हैं।

From around the web