Bigg Boss 14: कैप्टंसी के चूहा टास्क निक्की तम्बोली को मिला धोखा, देखिए फिर हुआ क्या?

Bigg Boss 14: रुबीना और अर्शी का बवाल ,देखिए फिर हुआ क्या?
 

मुंबई : टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल और रियलिटी शो बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद बिग बॉस सीजन 14 के सभी पुराने सदस्य एक साथ मिलकर चैलेंजर्स को सबसे पहले घर से निकालने का वादा किया था। जिसके तहत घर के सदस्य काम भी कर रहे थे। लेकिन बिग बॉस के आने वाले एपिसोड मेंघर में कैप्टंसी के टास्क में चूहे का टास्क घर वालों को दिया जाएगा घरवालों को इस हफ्ते बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में दो सदस्यों को कप्तानी का दावेदार बनने का मौका दिया गया है। 

इस कार्य में दो सदस्य को साइंटिस्ट बनते हुए बाकि चूहे बने सदस्यों पर दवाई का टेस्ट करना है। उन में जो सदस्य जहरीली दवाई खाएगा वो खेल से बाहर हो जाएगा। सोनाली फोगाट, अली गोनी बतौर साइंटिस्ट अंदर जाते हैं और अली सोनाली के साथ हाथ मिलाते हुए निक्की को बाहर करते हैं। हालांकि घर के पुराने सदस्य पहले से ही तय कर चुके हैं कि वह नए चैलेंजर्स को घर से बेघर करेंगे। इस पर अली गोनी निक्की तंबोली को भरोसा दिलाते हैं कि वह उनको बचा लेंगे लेकिन निकी और अली की जो प्लानिंग होती है अली गोनी उस प्लानिंग से पलट जाते हैं जिससे निक्की तंबोली बहुत नाराज हो जाती हैं।

टास्क के बाद विकी तंबोली जो कि घर में हमेशा एक लड़ते झगड़ते मस्ती करते नजर आती हैं वह परेशान दिखती हैं। फिलहाल अब एपिसोड देख कर पता चलेगा कि घर का अगला कैप्टन कौन होगा और घर में किन-किन लोगों की इस टास्क से बॉन्डिंग बनेगी और टूटेगी। फिलहाल बिगबॉस के घर में जहां राखी सावंत ने निक्की तंबोली को अपना टारगेट बना रखा है। वही अर्शी खान का टारगेट रुबीना दिलैक बनी हुई है। आज के प्रसारित होने वाले एक एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया है जिसमें रुबीना दिलैक और फिर अर्शी खान के बीच झड़प होती दिखाई जाएगी। इस झड़प में रुबीना और अर्शी खान दोनों अपने उग्र अंदाज में नजर आती हैं। 

वही बृहस्पतिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड का एक प्रोमो दिखाया गया है जिसमें अभिनव रुबीना से अर्शी और राखी के बारे में कुछ समझाते नजर आते हैं,लेकिन इस प्रोमो में रुबीना कहती हैं कि तेरे को समझ नहीं आता मैं तेरा इमोशनल सपोर्ट कैसे बनती हूं कविता वाला किस्सा हुआ वह मैंने आज तक नहीं पूछा कि वह मैसेज वाला क्या किस्सा था। सुनकर अपना भड़क जाता है और रुबीना से कहता है मेरी चरित्र पर सवाल उठाया तो आपा खो दूंगा। यह सब चलता ही रहता है कि 


 

From around the web