बड़ी खबर : ब्लड प्रेशर की परेशानी के कारण रजनीकांत हुए हॉस्पिटल में भर्ती, अस्पताल ने क्या कहा

 

नई दिल्ली : 31 दिसंबर को अपनी राजनीति पार्टी का ऐलान करने वाले और बॉलीवुड एवं साउथ इंडियन के सुपर-डुपर हीरो रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधित परेशानी के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि रजनीकांत के बिगड़ती तबियत की खबर सुन उनके फैंस लगातार भगवान से प्रार्थना और दुआ कर रहे है।

वहीं दूसरी तरफ अस्पताल की ओर से भी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधित परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत, हैराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के सेट पर मैजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद रजनीकांत ने भी 22 दिसंबर को अपना कोरोना टेस्ट कराया था। हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद से वे आइसोलेशन में हैं।

खबरों की मानें तो उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में काफी बदलाव देखे जा रहे है। जिसे लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टर्स की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रहे है।

From around the web