गोविंदा के फैंस के लिए बड़ी खबर, डांस वीडियो हुआ वायरल

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

जब भी एक्टर गोविंदा का नाम आपके जहन में आता है तो उनकी मस्ती, उनका डांस और उनका चुलबुला पर आपके सामने पूरा दृश्य आ जाता है। अगर आप भी गोविंदा के फैन तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, एक विज्ञापन की सीरीज में अब गोविंदा स्टार ऐड भी शामिल हो गया है जिसमें गोविंदा नजर आ रहे हैं। गोविंदा इस ऐड में जिंगल पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। विज्ञापन में यह भी दिखाया गया है कि एक टीम को एक्टर को हायर करना चाहते हैं और उस दौरान ही उनका ऑडिशन ही लिया जा रहा है। गोविंदा के इस ऐड को उनके फेन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस ऐड को शेयर करते हुए उनके फेन ने लिखा, "एड नंबर 1 आ गया है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहता है।"

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस ऐड में गोविंदा पीली जैकेट और ब्राउन पेंट में नाचते हुए देखे जा सकते हैं। गोविंदा के साथ उनके फैंस भी ऐड को पसंद कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने तो गोविंदा के ऐड की तारीफ करते हुए लिखा, "गोविंदा वाकई कमाल का एक्टर और बहुत शालीन इंसान है जिसका दिल सोने का है। तुम कोई भी किरदार करो उसे इतनी आसानी से करते हो। हर सीन को यादगार बना देते हो और अपनी करोड़ों की मुस्कान से सबका दिल जीत लेते हो।"

null

 

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, "गोविंदा तुम बॉलीवुड के सबसे महानतम एक्टर और परफॉर्मर हो। एक ऐसा इंसान जिसने अपनी कॉमिक टाइमिंग से सैकड़ों चेहरों पर मुस्कान बिखेरी, साथ ही सबसे अंडर रेटेड एक्टर भी। " बता दे कि अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और बप्पी लहरी समेत तमाम दिग्ग्ज सितारे क्रेड के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं।

From around the web