बड़ी खबर : कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, किया था ऐसा ट्वीट

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह मामले के बाद से लगातार एक्टिव है, चाहे वह महाराष्ट्र सरकार को घेरने को लेकर हो, या अपने बयान पर अडीग रहने को लेकर। आपको बता दें कि कंगना के इसी रवैये को लेकर लगातार उनकी तारीफ हो रही है, की वो एक ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के विरूद्ध भी अपने तेवर कड़े रखे।  

आपको बता दें कि अब कंगना को अपना यहीं रवैया भारी पड़ने वाला है। गौरतलब है कि कर्नाटक के तुमकुरु जिले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, वो भी एक रीट्वीट को लेकर। बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में लागू कृषि विधेयकों के संबंध में एक ट्वीट किया था। जिसे रीट्वीट कर कंगना रनौत ने कहा था कि, ''प्रधानमंत्री जी, कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने का अभिनय करे, ना समझने का अभिनय करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं। सीएए (संशोधित नागरिकता कानून) से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।''


जिसके बाद नाइक ने कहा कि कंगना के इस ट्वीट से उनकी भावनाओं के ठेस पहुंचा है, जिसके बाद उन्होंने रनौत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का फैसला लिया। आपको बता दें कि तुमकुरु के प्रथम श्रेणी के न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) की अदालत ने वकील रमेश नाइक द्वारा दाखिल शिकायत के आधार पर क्याथासंदरा थाने के निरीक्षक को रनौत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।


अदालत ने कहा कि शिकायतकर्ता ने सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत शिकायत दाखिल की है। आपको बता दें कि कंगना के विरूद्ध पुलिस अधिकारी ने FIR दर्ज होने की जानकारी दी। जिसे कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एक ट्वीट को लेकर शुक्रवार को एक अदालत ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था।

From around the web