अमिताभ बच्चन का बड़ा ऐलान, किया ऑर्गन डोनर बनने का ऐलान

 

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर वह अपनी तस्वीरों के साथ फैंस के लिए अपने पिता की पंक्तियां भी शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन देश में प्राकृतिक आपदाओं या किसी अन्य मुश्किल के समय में कई बार डोनेशन देते रहे हैं। अमिताभ ने सूखा या बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए कई बार करोड़ों रुपये की धनराशि राहतकोष में डोनेट की है। हालांकि इस बार अमिताभ ने इससे कई कदम आगे जाकर अपने ऑर्गन डोनेट करने की घोषणा की है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन भी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, "मैं एक शपथ ले चुका ऑर्गन डोनर हूं. मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है."

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 को होस्ट कर रहे हैं। दो दिन पहले ही ये शो शुरू हुआ है। अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बिगबी 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी।

From around the web