खेसारी और चांदनी के एक और गाने ने बचाया धमाल, हाफ पैंट में टी-शर्ट के साथ आ रहें नजर

 

नई दिल्ली : भोजपुरी जगत के हरफनमौला एक्टर खेसारी लाल एक बार फिर अपने गाने से धूम मचाने आ गया है, जिसे सुनकर हर कोई नाचने को मजबूर है। आपको बता दें कि खेसारी के इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुंका है, जिसे लेकर आप समझ सकते है की खेसारी का यह गाना कितना पॉपुलर है।

बता दें कि इस गाने के बोल है, 'सरकार चलइले बा...', जिसमें बतौर एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह नजर आ रही है। आपको बता दें कि चांदनी सिंह इस गाने में खेसारी की भाभी के तौर पर नजर आ रही है, जो अपने मोबाइल के कॉलर ट्यून से परेशान है। गौरतलब है कि कोरोना काल के दौरान सरकार ने सभी मोबाइल में कोरोना को लेकर अलर्ट टोन लगाया है, जो आपके फोन करने के दौरान रिंग करता है। जिसमें कोरोना संकट से बचने के उपाय बताये जाते है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की जबरदस्त आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है. गाने के बोल हैं, 'सरकार चलइले बा...' खेसारी लाल यादव का यह नया गाना कोरोना काल में मोबाइल द्वारा कॉल करने वाले कॉलर ट्यून पर आधारित है। इस गाने को खेसारी और अंजली भारती ने गाया है।जबकि इसे लिखा पवन पांडे है और म्यूजिक दिया है शंकर सिंह  ने।

From around the web