एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इनके चर्चा में रहने का कारण एमी एक तस्वीर है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर की गई इस तस्वीर में एमी जैक्सन टॉपलेस नजर आ रही हैं। एमी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था। अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें एमी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटोशूट में एमी काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब एमी ने अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में उनका अंदाज एकदम अलग रहा है। एमी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साथ ही शेयर भी की जा रही है। एमी की इन टॉपलेस तस्वीरों को अबतक चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैन्स भी एमी की इन टॉपलेस तस्वीरों पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके फिटनेस लेवल को देखकर हैरान भी है।

एमी जैक्सन अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ ही अपने एक साल के बेटे की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कोरोना काल में उन्होंने अपने बेटे के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड भी किया। मां-बेटे की इस केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

मालूम हो कि एमी से पहले एक्टर मिलिंद सोमेन ने भी अपना एक नूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बर्थडे के मौके पर उन्होंने बीच पर दौड़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। फोटो में मिलिंद बिना कपड़े दौड़ रहे थे।

लेकिन उस एक फोटो की वजह से मिलिंद के खिलाफ FIR दर्ज हो गई थी। कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया था।

From around the web