यूट्यूबर को अक्षय कुमार ने भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, सुशांत केस में घसीटा था नाम

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी एक्टर अक्षय कुमार ने बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर मानहानि का केस किया है। अक्षय ने सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि का केस किया है। कहा जा रहा है अक्षय कुमार ने ये कदम कथित तौर पर सुशांत केस में नाम घसीटने पर उठाया है। राशिद के वायरल हो रहे वीडियो में उसने अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए ये कहा था था कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में सहायता की थी।

वायरल हो रहे वीडियो में राशिद ने ये बताया है कि अक्षय ने सुशांत मामले को लेकर मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ सीक्रेट मीटिंग्स ऑर्गनाइज की थीं। हालांकि अभी तक इस मामले पर अक्षय कुमार का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही उन्होंने कोई कोट दिया है।

फ्लैट पर पंखे से लटकता पाया गया था शव

सुशांत सिंह राजपूत का शव इसी साल 14 जून को कथित तौर पर मुंबई में स्थित उनके फ्लैट पर पंखे से लटकता हुआ पाया गया था। सुशांत की मौत के बाद से ही कई तरह की थ्योरीज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। लोग कई तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहे। फिल्म में अक्षय ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया था जिस पर लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर का भूत आ जाता है। फिल्म इसके टाइटल और पटकथा को लेकर काफी विवादों में रही थी जिसके बाद फिल्म का नाम बदला गया था।

आने वाले वक्त में अक्षय की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में लगी हुई हैं। सूर्यवंशी का जहां ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म रिलीज के लिए अटकी हुई है वहीं आने वाले वक्त में अक्षय अतरंगी रे, बेल बॉटम, और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म रामसेतु का भी ऐलान  कर दिया गया है जिसके पोस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

From around the web