कंगाल हुए आदित्य नारायण, कहा- काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

कोरोना काल लोगों के लिए किसी बुरे समय से कम नहीं है। पहले महामारी की मार और फिर लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ा। इस कोरोना काल का असर केवल आम ही नहीं बल्कि खास यानी एक्टर, एक्ट्रेस और बड़े चेहरों पर भी पड़ा। उन्हें भी इस वक्त में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  

कोरोना काल का असर सिंगर आदित्य नारायण पर भी पड़ रहा है उन्हें इस कठिन समय में अपना  खर्चा चलाना बेहद मुश्किल हो रहा है। बता दें, आदित्य ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया था जिसमें आदित्य नारायण ने जानकारी दी कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर गहरा असर डाला है। उन्होंने बताया कि उनकी सेविंग खत्म हो चुकी है। म्यूचुअल फंड में उनके पास जो भी पैसा था वो सब उन्होंने निकाल लिया है। उन्होंने कहा कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं है। उनके पास केवल 18000 रुपये रह गए हैं। वहीं अगर वह अक्टूबर में काम नहीं करते हैं तो उन्हें अपनी बाइक बेचनी भी पड़ सकती है।

इंडियन आइडल देगा काम?

आदित्य नारायण का कहना कि कोरोना काल में वो आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। आदित्य की इस बातों को सुनने के बाद सभी हैरान हैं। क्योंकि नारायण हमेशा से ऐशो आराम की जिंदगी जीते आए हैं। उनका अब ऐसी स्थिति में आ जाना परेशान करता है। एक तरफ तो आदित्य की शादी श्वेता अग्रवाल से होने जा रही है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी में चुनौतियों का अंबार है। वे इस समय ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां पर अपने गुजर-बसर के लिए भी उन्हें कड़े फैसले लेने पड़ रहे हैं।

वैसे मालूम हो कि आदित्य नारायण ने बतौर होस्ट अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सोनी पर इंडियन आइडल का नया सीजन भी आने वाला है। ऐसे में अब उस शो में फिर आदित्य होस्ट बने दिखते हैं या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

From around the web