कोरोना संकट के बीच दूसरे देशों की यात्रा करने वाले सेलेब्स पर भड़कीं अभिनेत्री श्रुति हसन, दी ये नसीहत

 
कोरोना संकट के बीच दूसरे देशों की यात्रा करने वाले सेलेब्स पर भड़कीं अभिनेत्री श्रुति हसन, दी ये नसीहत

नई दिल्ली : देश में कोरोना का नया स्ट्रेन काफी जानलेवा है, जिसे लेकर आपने अभी तक कई खबरें पढ़ी होंगी। इस नये स्ट्रेन को लेकर लगातार सरकार और स्वास्थ विभाग लोगों को अलर्ट कर रहें है। इसके बावजूद भी कुछ लोग उन नियमों को मानने को तैयार नहीं है। जिसे लेकर अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रुति हसन ने जमकर खरी-खोटी सुनाया है, वो भी बॉलीवुड सेलेब्स को।

दरअसल देश में जारी कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स मालदीव और गोवा में वेकेशन सेलिब्रेट करके आए और अब भी कई सेलेब्स यहां हैं। ये सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी अपने गोवा या मालदीव वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और ये तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो रहे हैं।

श्रुति हासन ने द क्विंट को दिए इंटरव्यू में देश में बढ़ती कोरोना वायरस महमारी पर चिंता जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव और गोवा जैसी जगहों पर वेकेशन पर जाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि वह किसी को जज नहीं करना चाहती हैं, लेकिन देश में फैली महामारी और ऐसे दुखद माहौल में छुट्टियां मनाने के लिए जाना 'असंवेदनशील' है।

श्रुति हासन ने कहा कि,"मुझे खुशी है कि उन्होंने छुट्टियां मनाईं, उनके पास  इसका अधिकार है। लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि ये ऐसा वक्त नहीं है कि आप बिना मास्क के पूल जाएं। समुद्र किनारे मस्ती करें। ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और कुछ लोगों के ये बहुत ही कठिन परिस्थितियां हैं। "

श्रुति ने आगे कहा कि, "मेरा मानना है कि आपके पास जो प्रिविलेज हैं, इसके लिए आपको लोगों का आभारी होना चाहिए ना कि सुविधाओं का लोगों के सामने दिखावा करना चाहिए।" उन्होंने ये भी बताया कि कोरोना की पहली लहर खत्म होने के बाद उनके दोस्त और कई लोग बेपरवाह होकर प्लानिंग कर रहे थे लेकिन उन्होंने उन्हें मना किया। उनके मना करने पर लोग उन्हें पागल भी कहते थे।

बता दें कि इससे पहले दिग्गज लेखिका शोभा डे ने भी उन लोगों की काफी आलोचना की थी, जो इस संकट में भी दूसरे देशों या क्षेत्रों को वेकेशन मनाने जा रहे है।

From around the web