बिहार चुनाव से पहले एक्टर सोनू सूद की बड़ी अपील, कहा करें दिमाग का इस्तेमाल

 

नई दिल्ली : कोरोना संकट के दौरान मुंबई में दूसरे राज्यों खासकर बिहार के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बड़ी अपील की है। उन्होंने कहा कि इस समय बिहार में पहले चरण का चुनाव हो रहा है, इसे लेकर वोटिंग शुरू हो चुंकी है। उन्होंने सभी से दिमाग लगा वोट देन की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने सपनों के बिहार के बारे में भी विस्तार से बताया।

एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा कि, “जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना। आपको बता दें कि सोनू सूद का बिहार की जनता के लिए ये संदेश वायरल हो चुका है। इसे लेकर लगातार बिहार के हर चौक-चौराहों पर चर्चा हो रहा है। जो सीधे बिहार की जनता के दिल को छूती नजर आ रही है।


वहीं आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से एक्टर सोनू एक विवाद में भी घिरते नजर आ रहे है। जिसमें उनकी मदद को एक प्रोपगेंडा बताया गया है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक्टर की मदद को पीआर स्टंट बता दिया था। ट्वीट कर यूजर ने कहा था- नया ट्विटर अकाउंट, सिर्फ 2-3 फॉलोअर्स। सोनू सूद को टैग भी नहीं किया गया है। किसी ने अपनी जगह भी शेयर नहीं की है। कोई ईमेल भी नहीं दिख रहा है। लेकिन फिर भी सोनू को उस जरूरतमंद के बारे में पता चलता है और वहां मदद पहुंच जाती है। शायद पीआर टीम ऐसे ही काम किया करती है। बता दें कि इसके बाद सोनू सूद ने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि इस सवाल के सामने आने के बाद अन्य लोगों के दिमागों में भी सवाल उठने लगे है।

From around the web