पिछले 4 सालों से Depressed है आमिर की बेटी इरा, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो

 

नई दिल्ली : आपने अभी तक ऐसे कई खबरें पढ़ी होंगी जिसमें अगर कोई शख्स Depressed हो, तो उसे लेकर वह तरह-तरह का कदम उठाता है। कभी वह नशापान करता हैं, तो कभी वह सुसाइड जैसा भयानक कदम उठाता है, जिससे बचने और खुद को सुरक्षित रखने के लिए उसे तरह-तरह के कदम उठाने पड़ते है, और अंत में इस Depressed के जंग में वो कभी जीतता तो कभी हारता है।

एक ऐसा ही मामला बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के बेटी की है, जो पिछले 4 सालों से Depressed थी। इसे लेकर उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने उन चार सालों का जिक्र कर रही है, जिससे वे जूझ रही है। आपको बता दें कि इरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इरा ने अपने इस वीडियो में कहा कि- हेलो मैं डिप्रेस्ड हूं। पिछले चार साल से, मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं। पिछले काफी टाइम से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। लेकिन अब इस वीडियो के जरिए इरा कह रही है कि वे सभी को अपनी जिंदगी की उस जर्नी पर ले जाने चाहती हैं जहां पर वे डिप्रेशन से वे एक जंग लड़ रही हैं। वीडियो के अंत में वे एक सवाल छोड़ जाती हैं- मेरे पास सबकुछ है फिर मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?

आपको बता दें कि इरा के इस वीडियो पर कई तरह के Reaction आ रहे है, और हर कोई इरा की हिम्मत की तारीफ कर रहा है। उन्होंने कहा कि अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोलना आसान नहीं होता है। लेकिन इरा ने ना सिर्फ बोला है बल्कि उन्हें किसी भी तरह की शर्मिंदगी भी नहीं है। वे सभी से यही उम्मीद लगाए बैठी हैं कि हर कोई मेंटल हेल्थ के महत्व को समझ सकेगा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी इरा अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थी, जिसमें इरा खान टैटू बनाती नजर आ रही थीं। और उन्होंने कहा कि वे इसे भी एक करियर की तरह देख रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद वे कई लोगों ने उन्हें इस्लाम के खिलाफ बता दिया। गौरतलब है कि शरीर पर किसी तरह का टैटू बनाना इस्लाम के विरूद्ध माना जाता है।

From around the web