40 साल की श्वेता तिवारी स्मार्टनेस में दे रही हैं 19 साल की बेटी को टक्कर, आप भी देखिए.....

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : श्वेता तिवारी एक ऐसा नाम जो अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल की ऐसी सीढ़ियां चढ़ी है कि लोगों को देखकर उनसे सीख मिलती है। आपको बता दें कि आज टीवी की पॉपुलर  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बर्थडे है और वो आज 40 साल की हो गई हैं। श्वेता तिवारी का ये 40 साल का सफर आसान नहीं रहा।

दो शादियां और फिर दोनों से तलाक, बच्चों को अकेले पालने पोषणे से लेकर टीवी में अपना करियर ये सब श्वेता तिवारी को वो बनाता है जो वो आज हैं। खैर इन सभी बातों को भुला दें तो कई सुपर डुपर हिट टीवी शो में काम कर चुकी श्वेता तिवारी आज अपनी फिटनेस, स्मार्टनेस और बोल्ड होने के लिए जानी जाती है, जिसमें वो अपनी 19 साल की बेटी को टक्कर देती नजर आ रहीं है। आप कह भी नहीं सकते की ये इस 19 साल की बेटी की मां हैं।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहीं ये सही बात है लेकिन उनके सफल करियर को कोई भूला नहीं सकता। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने स्क्रीन पर अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है। टीवी शो 'कलीरें' से उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की थी उसके बाद तो वह न जाने कितने टीवी शो करती आईं और सबकी पसंदीदा बन गईं।

श्वेता की जिंदगी सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट आया 'कसौटी जिंदगी की' से, जिसमें प्रेरणा के रोल में उन्हें हमेशा के लिए यादगार बना दिया। आज उसी सिरियल का रिमेक बना है लेकिन श्वेता जैसे प्रेरणा के उस किरदार को कोई जीवंत नहीं बना पाया। प्रेरणा से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता तिवारी टीवी के सबसे पॉपुलर रियलटी शो को भी जीता है।

आपको बता दें कि अपने दर्द भरी पर्सनल लाइफ का प्रभाव श्नेता ने कभी बच्चों पर नहीं पड़ने दिया। श्वेता तिवारी अपने दम पर दोनों बच्चों को बखूबी संभाल रही हैं और खुद भी ऐक्टिंग में जलवे दिखा रही हैं। बेटी पलक तो जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू भी कर रही है। जी हां पलक मां श्वेता जैसे ही ग्लैमरस है। ये मां बेटी की जोड़ी टीवी की दुनिया में चर्चा का विषय रहती है।

From around the web