हुमा कुरैशी ने प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की सलाह लेना किया बंद

मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री हुमा कुरैशी इस पूरे साल कई अलग अलग किरदारों को निभाने में व्यस्त थी। जहां उन्होंने एक तरफ महारानी 2 में एक महिला मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई, वहीं डबल एक्सएल में उन्होंने रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए एक प्लस साइज महिला की भूमिका निभाई। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में टिट्युलर किरदार से सबका मन जीत लिया।
 
हुमा कुरैशी ने प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की सलाह लेना किया बंद
हुमा कुरैशी ने प्रोजेक्ट को लेकर लोगों की सलाह लेना किया बंद मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री हुमा कुरैशी इस पूरे साल कई अलग अलग किरदारों को निभाने में व्यस्त थी। जहां उन्होंने एक तरफ महारानी 2 में एक महिला मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई, वहीं डबल एक्सएल में उन्होंने रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए एक प्लस साइज महिला की भूमिका निभाई। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में टिट्युलर किरदार से सबका मन जीत लिया।

अभिनेत्री 2022 की अपनी व्यस्तता को देखते हुए काफी स्वाभाविक रूप से चांद पर है, और इसका कारण यह है कि अब वह पूरी तरह से महसूस करती है कि उसे किस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरनी है।

उनके लिए यह साल कैसा रहा, इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह एक अच्छा साल रहा है। अपने करियर के किसी बिंदु पर, मैंने लोगों से सलाह लेना बंद कर दिया कि कौन सी परियोजनाओं को चुनना है, क्या बात करना है मैं वही करूंगी जो मैं करने के लिए सहमत हूं। प्यार और सफलता मुझे विश्वास दिलाने में मदद करती है कि मैं एक रोमांचक यात्रा पर जा रही हूं।

उसने कहा कि, यह एक संयोग है कि ये सभी शो या फिल्में एक ही साल में रिलीज हुई हैं।

आगे उन्होंने कहा, आज के समय में हर अभिनेता बहुमुखी प्रतिभा का पीछा करता है। वास्तव में, एक कलाकार के लिए यह जरूरी है कि वे जो कर रहे हैं, उससे ऊबें नहीं। महारानी का दूसरा सीजन चल रहा है, लेकिन जाहिर है कि इस बार किरदार का ग्राफ मजबूत था।

उनके भाई साकिब सलीम द्वारा सह-निर्मित डबल एक्सएल उनके लिए एक बेहद निजी फिल्म है।

इसके बारें में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह हम में से प्रत्येक पर उनके मानदंडों और नियमों को प्रस्तुत करने के लिए समाज के दबाव के बारे में है। और मोनिका शायद एक ऐसा चरित्र है जिसका मैंने व्यक्तिगत रूप से आनंद लिया है।

उसने कहा कि हालांकि फिल्म में एक रोमांचक थ्रिलर वाइब है, यह साथ में एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है। मोनिका, ओ माय डालिर्ंग को लेकर भी अभिनेत्री ने अपनी खुशी व्यक्त की।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

From around the web