हमें खुद को हर चीज से अलग-थलग करना होगा : मैसी

ब्यूनस आयर्स, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के स्टार फॉरवर्ड लियोनल मैसी ने कहा है कि उन्हें मौजूदा टीम और ब्राजील में 2014 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली टीम में समानता नजर आती है।
 
हमें खुद को हर चीज से अलग-थलग करना होगा : मैसी
हमें खुद को हर चीज से अलग-थलग करना होगा : मैसी ब्यूनस आयर्स, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के स्टार फॉरवर्ड लियोनल मैसी ने कहा है कि उन्हें मौजूदा टीम और ब्राजील में 2014 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली टीम में समानता नजर आती है।

अर्जेंटीना अपने तीसरे विश्व कप की तलाश में उतरेगा। कतर में फुटबॉल विश्व कप की शुरूआत 20 नवम्बर से होनी है। अर्जेंटीना का पहला मुकाबला 22 नवम्बर को सऊदी अरब से होगा। अर्जेंटीना के ग्रुप सी की दो अन्य टीमें मैक्सिको और पोलैंड हैं। मैसी ने अर्जेंटीना के अखबार ओले से कहा, मुझे लगता है कि मौजूदा टीम और 2014 विश्व कप के फाइनल में पहुंची टीम में काफी समानता नजर आती है। यह एक ऐसी टीम है जो उसी गंभीरता और ढृढ़ता के साथ खेलती है और यह बात सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम जानते हैं कि हम खिताब के लिए लड़ेंगे लेकिन हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं कि हम चैंपियन बनेंगे जैसा अर्जेंटीना के प्रशंसक सोचते हैं।

लिओनेल स्कलोनी की टीम अपने पिछले 35 मैचों से अपराजित है जिसमें पिछले वर्ष ब्राजील के खिलाफ कोपा अमेरिका का फाइनल शामिल है। अर्जेंटीना अंतर्राष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा समय तक अपराजित रहने के इटली के रिकॉर्ड की बराबरी करने से दो मैच पीछे है।

मैसी ने कहा, यह एक शानदार आंकड़ा और रिकॉर्ड है जो हम हासिल कर सकते हैं यदि हम अपने लक्ष्य तक पहुंचते हैं।

मैसी अपना पांचवां और संभवत: आखिरी विश्व कप खेलेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें और टीम साथियों को उनकी टीम को लेकर बनायी जा रही हाइप से दूर रहना होगा।

उन्होंने कहा, जहां तक दबाव की बात है हमें खुद को उस हर चीज से दूर रहना होगा जो लोग महसूस कर रहे हैं। हालांकि हमें काफी उम्मीद है लेकिन हम जानते हैं कि यह विश्व कप है। यह बहुत मुश्किल है और इसमें हर चीज महत्वपूर्ण है।

--आईएएनएस

आरआर

From around the web