सुजल के निर्माता पुष्कर और गायत्री तमिल क्राइम थ्रिलर ओटीटी सीरीज करेंगे शुरू

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुजल - द वोर्टेक्स की सफलता के बाद, निर्माता पुष्कर और गायत्री एक अत्याधुनिक तमिल क्राइम थ्रिलर वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी लेकर आए हैं। पुष्कर और गायत्री द्वारा उनके बैनर वॉलवॉचर फिल्म्स के तहत निर्मित आठ-एपिसोड की थ्रिलर को एंड्रयू लुइस द्वारा बनाया गया है।
 
सुजल के निर्माता पुष्कर और गायत्री तमिल क्राइम थ्रिलर ओटीटी सीरीज करेंगे शुरू
सुजल के निर्माता पुष्कर और गायत्री तमिल क्राइम थ्रिलर ओटीटी सीरीज करेंगे शुरू मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुजल - द वोर्टेक्स की सफलता के बाद, निर्माता पुष्कर और गायत्री एक अत्याधुनिक तमिल क्राइम थ्रिलर वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी लेकर आए हैं। पुष्कर और गायत्री द्वारा उनके बैनर वॉलवॉचर फिल्म्स के तहत निर्मित आठ-एपिसोड की थ्रिलर को एंड्रयू लुइस द्वारा बनाया गया है।

श्रृंखला के रचनात्मक निर्माता पुष्कर और गायत्री ने कहा, यह केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा, लेकिन क्रेडिट रोल के लंबे समय बाद भी उन्हें सोचने पर मजबूर कर देगा।

एक शैली के रूप में अपराध एक ऐसी चीज है जो कहानी कहने की कला को उसके सबसे कच्चे और प्राकृतिक रूप में सामने लाती है। वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी के साथ, हमारा इरादा दर्शकों की कल्पना को पूरी तरह से पकड़ने और सामाजिक पूर्वाग्रहों पर सवाल उठाने का है।

उन्होंने कहा, लेखक-निर्देशक-निर्माता एंड्रयू लुइस के साथ सहयोग करना अद्भुत था, जिनके साथ हमने इस रोमांचक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए एक साझा ²ष्टिकोण साझा किया था।

प्राइम वीडियो ने गुरुवार को 2 दिसंबर को अमेजन ओरिजिनल सीरीज के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की।

अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने कहा, सुजल - द वोर्टेक्स को जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हम मानते हैं कि वधांधी - पुष्कर और गायत्री के साथ हमारा दूसरा सहयोग, हमारे क्षेत्रीय कंटेंट स्लेट को और मजबूत करता है। यह कच्चा, वायुमंडलीय और दिल तोड़ने वाला है। भव्य थ्रिलर को एंड्रयू लुइस द्वारा कुशलतापूर्वक लिखा और निर्देशित किया गया है।

अपने शीर्षक वधांधी की तरह, जिसका अर्थ है अफवाहें, यह शो युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में प्रवेश करता है, जिसे पहली बार संजना ने निभाया है, जिसकी कहानी अफवाहों से भरी हुई है। एक परेशान लेकिन ²ढ़ निश्चयी पुलिस वाला, एस.जे. सूर्या, खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है लेकिन सच्चाई खोजने पर आमादा है। छोटे शहर की समृद्ध और स्तरित टेपेस्ट्री वेलोनी की कथा को और भी जटिल लेकिन गूढ़ बनाती है।

इस शो में लैला, एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन, और स्मृति वेंकट जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं सहित कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है।

आठ-एपिसोड की यह थ्रिलर प्राइम मेंबर्स के लिए हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

From around the web