सिनेमा जोड़ने वाली ताकत है: रणवीर सिंह

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड लाइववायर स्टार रणवीर सिंह, जिन्हें 2022 माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था, जहां उन्होंने वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया था, मोरक्को में इतना प्यार और मान्यता प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं।
 
सिनेमा जोड़ने वाली ताकत है: रणवीर सिंह
सिनेमा जोड़ने वाली ताकत है: रणवीर सिंह मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड लाइववायर स्टार रणवीर सिंह, जिन्हें 2022 माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था, जहां उन्होंने वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया था, मोरक्को में इतना प्यार और मान्यता प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और एक अलंकृत मैरून शेरवानी पहने हुए पुरस्कार प्राप्त करने पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की।

रणवीर ने एटोइल डीओर पुरस्कार प्राप्त करने पर तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, सिनेमा एक एकीकृत शक्ति है! मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरे काम ने सांस्कृतिक और भौगोलिक सीमाओं को पार कर लिया है, और मुझे सुंदर मोरक्को में इतना प्यार और पहचान मिली है। मैं मैं कृतज्ञता से अभिभूत हूं।

प्रतिष्ठित एटोइल डीओर अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद! मेरी संस्कृति के लिए एक राजदूत होने और विश्व मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। एट-माराकेचफिल्मफेस्टिवल।

माराकेच का भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने का एक लंबा इतिहास रहा है। इस महोत्सव ने पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान को सम्मानित किया था और 2012 में, इसने भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर एक विशेष साइडबार चलाया।

आधिकारिक उद्घाटन समारोह में अपनी उपस्थिति के बाद, रणवीर ने संजय लीला भंसाली की 2015 की बहु-पुरस्कार विजेता 18वीं कॉस्ट्यूम ड्रामा बाजीराव मस्तानी की ओपन-एयर स्क्रीनिंग शुरू करने के लिए माराकेच के प्रसिद्ध जेमा एल फना स्क्वायर में हाई-टेल किया, जिसमें अभिनेता की उनकी ब्रेकआउट भूमिकाओं में से एक थी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web