सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट

मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है, जिनका पिछले सप्ताह 46 वर्ष की आयु में एक जिम में गिरने के बाद निधन हो गया।
 
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है, जिनका पिछले सप्ताह 46 वर्ष की आयु में एक जिम में गिरने के बाद निधन हो गया।

दीजा ने अपने पिता सिद्धांत का अंतिम संस्कार किया, सिद्धांत की दूसरी पत्नी एलेसिया राउत के साथ मिलकर। दीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के पुराने दिनों से लेकर हाल की सैर तक, पिता की सभी यादों को ताजा किया।

उन्होंने लिखा, यह सब अभी बहुत अजीब है, मुझे नही समझ आ रहा है कि कैसी प्रतिक्रिया करनी है। मैं अपने बारे में नही बनाना चाहती, पर मेरी पूरी जिदगी, पूरा अस्तित्व भी आप से है। मैं आपके प्रति इतनी अधिक संवेदनशील और सुरक्षात्मक थी, आखिरी इस पोस्ट का वीडियो मैं अपने सच्चे रूप में अपनी मां को आपसे दूर रख रही हूं क्योंकि कोई भी मेरे पापा को छू नहीं सकता, वह केवल मेरे हैं।

आप हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे और मेरी सभी समस्याओं को सुनते थे, मुझे लड़कों के मुद्दों पर सलाह देते थे, ग्रह पर चलने वाले आधे पुरुष आबादी को मारने की धमकी देते थे, और हमेशा मुझे बताते थे कि मैं आपकी शान हूं।

डिजा ने आगे अपने नोट में यह कहा कि उसके पिता ने उसे महसूस कराया कि वह जीवन में कुछ भी करने के योग्य हैं।

ऐसे बहुत से वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए थे जिन्हें मैं कभी पूरा नहीं कर पाऊंगी लेकिन मुझे पता है कि मैं कभी भी कड़ी मेहनत करना बंद नहीं करूंगी क्योंकि आपको मुझ पर गर्व होगा। हमारी लगभग हर बातचीत में, आपने कभी एक बार भी नहीं बताना भूला कि आपका सिर गर्व और खुशी के साथ कितना ऊंचा है, चाहे मैं छोटी हूं या बड़ी, और मैं अपनी बड़ी उपलब्धियों में जानती हूं, भले ही आप शारीरिक रूप से मौजूद नहीं हैं, फिर भी आप मुस्कुराते रहेंगे और कहेंगे मेरी गुंडी रानी कितनी बड़ी हो गई, पापू का दिल गर्व से भर गया, आई लव यू माय गुगली।

डिजा ने आगे कहा, मैं आप पर हंसी, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप मुझे गलत साबित करने के लिए यहां हों। मुझे आपकी याद आती है कृपया खुश रहें और मेरा मार्गदर्शन करते रहें, मुझे पता है कि मुझे आपकी लगातार आवश्यकता होगी।

दीजा सिद्धांत की पूर्व पत्नी इरा की बेटी हैं। उन्हें कुसुम, कसौटी जिंदगी की और जिद्दी दिल माने ना जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता था।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web