विश्वक सेन की पैन इंडिया दस का धमकी फरवरी 2023 में रिलीज होगी

हैदराबाद, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टॉलीवुड स्टार विश्वक सेन, जिन्होंने अपनी 2019 की फिल्म फलकनुमा दास के साथ एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी क्षमता साबित की, वह अपनी पैन-इंडिया फिल्म दस का धम्मकी का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है।
 
विश्वक सेन की पैन इंडिया दस का धमकी फरवरी 2023 में रिलीज होगी
विश्वक सेन की पैन इंडिया दस का धमकी फरवरी 2023 में रिलीज होगी हैदराबाद, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टॉलीवुड स्टार विश्वक सेन, जिन्होंने अपनी 2019 की फिल्म फलकनुमा दास के साथ एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी क्षमता साबित की, वह अपनी पैन-इंडिया फिल्म दस का धम्मकी का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई है।

यह फिल्म फरवरी 2023 में तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म एक्शन थ्रिलर के शेड्स के साथ एक रोम-कॉम है। फिल्म का फस्र्ट लुक पोस्टर जो गुरुवार को जारी किया गया था, विश्वक स्टाइलिश लेकिन रफ लुक में एक कान की बाली और एक घड़ी पहने हुए है।

धमकी भरे अंदाज में अपनी भौंहों को ऊपर उठाना मानो किसी को धमकी (धमकी) दे रहे हो। पेचीदा फस्र्ट-लुक पोस्टर इंगित करता है कि विश्वक सेन फिर से फिल्म में एक बड़े पैमाने पर और एक्शन से भरपूर किरदार निभा रहे हैं।

वनमय क्रिएशन्स और विश्वकसेन सिनेमा बैनर के तहत कराटे राजू द्वारा निर्मित, फिल्म में निवेथा पेथुराज मुख्य भूमिका में हैं। प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा ने फिल्म के लिए संवाद प्रदान किए हैं।

फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। यूनिट के सूत्रों ने कहा कि इस सप्ताह के अंत तक पूरी उत्पादन औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी।

आरआरआर और हरि हारा वीरा मल्लू के लिए स्टंट कोरियोग्राफ करने वाले बल्गेरियाई फाइट मास्टर्स टोडर लाजारोव-जूजी ने फिल्म के क्लाइमेक्स फाइट को कोरियोग्राफ किया है।

रामकृष्ण मास्टर, जो बिंबिसार का हिस्सा थे, ने एक एक्शन एपिसोड को कोरियोग्राफ किया और वेंकट मास्टर ने एक स्टाइलिश एक्शन ब्लॉक का पर्यवेक्षण किया।

दिनेश के. बाबू कैमरा चलाते हैं, जिसमें लियोन जेम्स संगीत देते हैं जबकि अनवर अली संपादक हैं।

राव रमेश, हाइपर आदि, रोहिणी और पृथ्वीराज फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web