विजय हजारे ट्रॉफी : सरफराज खान रांची के अस्पताल में भर्ती हुए

रांची, 13 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेटर सरफराज खान को अचानक बीमारी के कारण रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जिसके कारण वह रविवार को यहां सर्विसेज के खिलाफ मुंबई के विजय हजारे ट्रॉफी मैच से चूक गए।
 
विजय हजारे ट्रॉफी : सरफराज खान रांची के अस्पताल में भर्ती हुए
विजय हजारे ट्रॉफी : सरफराज खान रांची के अस्पताल में भर्ती हुए रांची, 13 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेटर सरफराज खान को अचानक बीमारी के कारण रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जिसके कारण वह रविवार को यहां सर्विसेज के खिलाफ मुंबई के विजय हजारे ट्रॉफी मैच से चूक गए।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 25 वर्षीय बल्लेबाज रात भर अस्पताल में रहे, जिससे उन्हें रविवार का मैच नहीं खेलना पड़ा। मुंबई सर्विसेज के खिलाफ मैच हार गई।

सरफराज के पिता नौशाद खान ने कहा, वह बीमार हो गए थे, काफी समय से पीड़ित हैं। इसने उन्हें बहुत दर्द दिया, इस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। वह अब ठीक हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सरफराज राज्य के प्रतिद्वंद्वी महाराष्ट्र के खिलाफ मुंबई के अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे।

सरफराज ने कोलकाता में हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में 36 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी, वे रांची के एक स्टेडियम में सर्विसेज के खिलाफ टीम के दूसरे विजय हजारे ट्रॉफी मैच से चूक गए, जहां मुंबई 264 रन का बचाव करने में विफल रही।

सरफराज के अलावा, अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम अपने दो अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे के बिना टूर्नामेंट है। अय्यर न्यूजीलैंड में भारतीय टीम के साथ हैं, जबकि दुबे हाल ही में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उन्हें विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए अनफिट घोषित कर दिया गया था। उनकी जगह खिजर दफेदार को लिया गया।

टीम के एक अधिकारी ने कहा, सरफराज के फिट होने की उम्मीद है। अस्पताल में एक रात रुकना एहतियात के तौर पर था और हम गुरुवार के मैच में उनके भाग लेने को लेकर आश्वस्त हैं।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके

From around the web