विक्की कौशल ने बताया कि कैसे समुद्र में तैरने के डर पर पाया काबू

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जो बायोपिक सैम बहादुर की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने साझा किया है कि उन्हें हाइब्रिड सर्वाइवल शो इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के साथ अपने डर पर काबू पाने का मौका मिला।
 
विक्की कौशल ने बताया कि कैसे समुद्र में तैरने के डर पर पाया काबू
विक्की कौशल ने बताया कि कैसे समुद्र में तैरने के डर पर पाया काबू मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जो बायोपिक सैम बहादुर की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने साझा किया है कि उन्हें हाइब्रिड सर्वाइवल शो इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के साथ अपने डर पर काबू पाने का मौका मिला।

विक्की की विशेषता वाला शो, जो पहले ओटीटी पर आया था, अब अपने टेलीविजन प्रीमियर की ओर अग्रसर है। इसमें देखा जाएगा कि कैसे अभिनेता को जंगल में घूमते हुए, साहसी मेजबान, बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक समुद्र को पार करते हुए जीवित रहने और सभ्यता में वापस लौटते हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, जाने-माने खोजकर्ता बेयर ग्रिल्स के साथ इस अस्तित्व की यात्रा पर जाना एक जबरदस्त अनुभव था। उनके बिना, मैं इस विशाल महासागर में तैरने के बारे में अपनी आशंका को दूर नहीं कर पाता।

यह यात्रा उरी स्टार के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हुई क्योंकि वो इसमें एक अलग शख्स के रूप में सामने आए।

अभिनेता ने आगे कहा, यह यात्रा मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ का भी प्रतिनिधित्व करती है क्योंकि इसने मुझे अपने कई फोबिया का सामना करने और उससे उबरने की अनुमति दी है। आपके नीचे एक ठोस सतह के बिना समुद्र के बीच में तैरने की कल्पना करना मुश्किल है। लेकिन बेयर की निरंतर प्रेरणा और ²ढ़ता ने मुझे इस पर जीत हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया।

एपिसोड में उनकी यात्रा अनिश्चित ज्वार और मौसम सहित मगरमच्छों, शार्क और सांपों के वर्चस्व वाले मैंग्रोव के समूह में शुरू होगी। यह जोड़ी समुद्र को भी नेविगेट करेगी, एक महत्वपूर्ण लेकिन रहस्योद्घाटन चैट में संलग्न होगी जहां वह अपने बारे में इससे पहले कभी नहीं खुल कर बात की।

विक्की कौशल अभिनीत इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का प्रीमियर डिस्कवरी चैनल पर 21 नवंबर को रात 8 बजे होगा।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web