रसिका दुगल ने मिर्जापुर में अपनी शूटिंग को किया याद

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। ओटीटी शो दिल्ली क्राइम और मिर्जापुर में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रसिका दुगल ने हाल ही में मिर्जापुर में बीना बनने के अपने सफर को साझा किया।
 
रसिका दुगल ने मिर्जापुर में अपनी शूटिंग को किया याद
रसिका दुगल ने मिर्जापुर में अपनी शूटिंग को किया याद मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। ओटीटी शो दिल्ली क्राइम और मिर्जापुर में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रसिका दुगल ने हाल ही में मिर्जापुर में बीना बनने के अपने सफर को साझा किया।

अभिनेत्री ने सेट पर अपने पहले दिन के बारे में बात की, बीना होने के अपने पहले दिन, मैं निश्चित रूप से उत्साहित थी, लेकिन नर्वस भी थी - मैंने कभी भी इस तरह की बोल्ड भूमिका नहीं की थी। हालांकि मैंने जितनी कल्पना की थी उससे कहीं ज्यादा आसान है। निर्देशक हमेशा प्रोत्साहित करते थे और हमारे पास पावरहाउस कास्ट है जो हर सीजन के साथ और बेहतर होता जाता है।

निर्देशक और कास्टिंग निर्देशक के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए, रसिका ने आगे कहा, मैं बहुत आभारी हूं कि कास्टिंग बे के निर्देशकों और कास्टिंग निर्देशकों ने लीक से हटकर सोचा और मुझे एक ऐसी भूमिका में कल्पना की जो मैं हूं और बहुत अलग हूं। अन्य भूमिकाओं से जो मैंने तब तक निभाई थीं।

रसिका ने हाल ही में मिजार्पुर के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है। उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं में स्पाइक, अधूरा, फेयरी फोक और लॉर्ड कर्जन की हवेली शामिल हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

From around the web