रणवीर सिंह ने खत्म की सर्कस की शूटिंग, प्रमोशन के लिए मास्टर प्लान के दिए संकेत

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जिन्होंने हाल ही में मोरक्को में चल रहे माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एटोइल डीओर (गोल्डन स्टार) पुरस्कार जीता, ने अपनी अगली फिल्म सर्कस के संबंध में एक अपडेट साझा किया, जिसमें वह निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं।
 
रणवीर सिंह ने खत्म की सर्कस की शूटिंग, प्रमोशन के लिए मास्टर प्लान के दिए संकेत
रणवीर सिंह ने खत्म की सर्कस की शूटिंग, प्रमोशन के लिए मास्टर प्लान के दिए संकेत मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जिन्होंने हाल ही में मोरक्को में चल रहे माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एटोइल डीओर (गोल्डन स्टार) पुरस्कार जीता, ने अपनी अगली फिल्म सर्कस के संबंध में एक अपडेट साझा किया, जिसमें वह निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं।

अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सर्कस के सेट से शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा की। इसमें अभिनेता वरुण शर्मा और दूसरे क्रु के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में निर्देशक की अपनी भूमिका के अनुरूप रोहित को अपनी जेब में वॉकी टॉकी रखे हुए घास पर बैठे देखा जा सकता है।

रणवीर ने अपने कैप्शन में यह भी संकेत दिया कि मास्टर ऑफ मास ब्लॉकबस्टर्स (शेट्टी) के पास कुछ प्रमोशनल मास्टर प्लान हैं।

रणवीर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू! मासटर फिल्ममेकर के मासटर प्लान्स।

सर्कस में जॉनी लीवर और संजय मिश्रा सहित हिंदी सिनेमा के कॉमेडी सितारों का एक समूह भी शामिल है, दोनों ने पिछले 15 वर्षों से रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल कॉमिक कविता में काम किया है।

दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए इंडस्ट्री रणवीर की सर्कस और शाहरुख खान की पठान पर बैंकिंग कर रही है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web