मोइन अली और आदिल राशिद ने शैंपेन समारोह के दौरान दिया सम्मान

मेलबर्न, 14 नवंबर (आईएएनएस)। सोशल मीडिया ने जोस बटलर की अगुआई वाली इंग्लैंड टीम की सराहना की है, जिसने टीम के साथी मोइन अली और आदिल राशिद के हटने का इंतजार किया और रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाया।
 
मोइन अली और आदिल राशिद ने शैंपेन समारोह के दौरान दिया सम्मान
मोइन अली और आदिल राशिद ने शैंपेन समारोह के दौरान दिया सम्मान मेलबर्न, 14 नवंबर (आईएएनएस)। सोशल मीडिया ने जोस बटलर की अगुआई वाली इंग्लैंड टीम की सराहना की है, जिसने टीम के साथी मोइन अली और आदिल राशिद के हटने का इंतजार किया और रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाया।

इंग्लैंड ने अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब बाबर आजम की पाकिस्तान टीम को पांच विकेट से हराकर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक ओवर के साथ जीता, जिसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने नाबाद 49 गेंदों में 52 रन बनाए, क्योंकि उन्होंने 138 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

टीम ने शैंपेन की बोतल को खोला, लेकिन इससे पहले कि मोइन और राशिद को एक तरफ हटने के लिए नहीं कहा गया। दोनों क्रिकेटरों की धार्मिक भावनाओं को दिए गए उचित सम्मान की व्यापक रूप से सराहना की गई है।

अपने साथियों के विश्वास का सम्मान करते हुए, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने दो खिलाड़ियों को याद दिलाने से पहले पूरी टीम के साथ तस्वीरें क्लिक कीं और साथ ही शैंपेन समारोह के दौरान दोनों खिलाड़ी हट गए थे।

वीडियो तब से वायरल हो गया है, जिसमें एक प्रशंसक ने ट्वीट किया है, धार्मिक विविधता का सम्मान किसी भी शांतिपूर्ण समाज का एक अनिवार्य तत्व है। यहां इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने आदिल राशिद और मोइन अली को शैंपेन के साथ जश्न मनाने से पहले जाने के लिए कहा।

साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया की एशेज जीत के बाद, उनके टेस्ट कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने उस्मान ख्वाजा के प्रति भी इसी तरह का इशारा किया था क्योंकि उन्होंने दूसरों को शैंपेन की बोतल खोलने से रोक दिया था और ख्वाजा को समारोह को पूरा करने के लिए मंच पर बुलाया था।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

From around the web