मैंने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं की है: सुबुही जोशी

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सुबुही जोशी इन दिनों रियलिटी शो बिग बज में नजर आ रही हैं, जिसमें अभिनेता कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह हैं। अभिनेत्री ने शो में अपनी भूमिका के बारे में बात की, जो बिहार की एक गृहिणी बिमला है और उन्होंने पहली बार अपने सिर को ढंकने वाली साड़ी और लाल बिंदी लगाकर पूरी तरह से देसी लुक देने की बात कही है।
 
मैंने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं की है: सुबुही जोशी
मैंने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं की है: सुबुही जोशी मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सुबुही जोशी इन दिनों रियलिटी शो बिग बज में नजर आ रही हैं, जिसमें अभिनेता कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह हैं। अभिनेत्री ने शो में अपनी भूमिका के बारे में बात की, जो बिहार की एक गृहिणी बिमला है और उन्होंने पहली बार अपने सिर को ढंकने वाली साड़ी और लाल बिंदी लगाकर पूरी तरह से देसी लुक देने की बात कही है।

उन्होंने कहा, मैं बिमला से प्यार करती हूं, जो वास्तव में शो में कृष्णा अभिषेक की हाउस हेल्प है। मैंने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं की है और इस शो में जब भी हम किसी नए किरदार को पेश करते हैं, तो हम काफी तेजी से तय करते हैं। इस प्रकार, मुझे तैयारी के लिए केवल एक रात मिला और मैंने भोजपुरी बोली को समझने के लिए बहुत सारे यूट्यूब वीडियो देखे।

अभिनेत्री, जिन्हें आखिरी बार ये उन दिनों की बात है में देखा गया था, ने अपनी भूमिका की तैयारी के बारे में बताया कि कैसे वह अपने किरदार में पूरी तरह ढल गईं।

मैंने अपने एक दोस्त से भी मदद ली जो बिहार से है। यह काफी नर्वस करने वाला था क्योंकि मैं अंतिम शॉट से ठीक पहले तक अपने दिमाग में रिहर्सल कर रही थी, लेकिन मुझे खुशी है कि सब कुछ ठीक हो गया। मुझे भी बहुत कुछ मिला है कास्ट-क्रू से प्रशंसा की। इस तरह के प्रदर्शन को करने में सक्षम होने से मैंने खुद को भी आश्चर्यचकित कर दिया।

बिग बज वूट पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web