बिग बॉस 16: सुम्बुल के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने बनाया शीरा

मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए टीना दत्ता ने सह-प्रतियोगी शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के लिए कुछ खास किया। टीना और अब्दु रोजदिक ने गुलाब की पंखुडियों से सूजी के शीरे पर एचबीडी एस लिखा। उन्होंने सुम्बुल के कमरे में वैसा ही किया, जैसा आज शालिन और सुम्बुल का जन्मदिन है।
 
बिग बॉस 16: सुम्बुल के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने बनाया शीरा
बिग बॉस 16: सुम्बुल के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने बनाया शीरा मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए टीना दत्ता ने सह-प्रतियोगी शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के लिए कुछ खास किया। टीना और अब्दु रोजदिक ने गुलाब की पंखुडियों से सूजी के शीरे पर एचबीडी एस लिखा। उन्होंने सुम्बुल के कमरे में वैसा ही किया, जैसा आज शालिन और सुम्बुल का जन्मदिन है।

अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी किचन के काम को लेकर झगड़ती नजर आएंगी।

यह सब प्रियंका द्वारा अर्चना को दोपहर का भोजन तैयार करने में मदद करने के साथ शुरू हुआ और अर्चना ने प्रियंका को सब्जियां काटने का अतिरिक्त काम दिया। अर्चना ने प्रियंका को अनहेल्दी और कामचोर होने के लिए फटकार लगाई।

लड़ाई उस बिंदु तक बढ़ जाती है जहां अंकित हस्तक्षेप करता है और अर्चना को याद दिलाता है कि प्रियंका उसके लिए सबसे पहले खड़ी हुई थी जब उसके निष्कासन पर विचार किया जा रहा था। अर्चना एहसान मत दिखाना कहकर जवाब देती हैं और मम्मी-पापा ने सिखाया नहीं क्या?

वह यह कहकर भी प्रियंका को भड़काती हैं कि पूरा देश जानता है कि वह फुटेज सेवी हैं।

नॉमिनेशन टास्क भी होगा।

द शेफर्ड एंड द वुल्फ की पौराणिक कहानी के आधार पर, नामांकन कार्य में संचलक साजिद खान को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को सूचीबद्ध करना होगा। ये प्रतियोगी सप्ताह के लिए बेदखली से मुक्त हैं और गैर-पसंदीदा लोगों को एक फार्म सेट-अप में एक-दूसरे को नामांकित करना होगा जहां अस्थायी भेड़ों को गैर-पसंदीदा के नाम सौंपे जाएंगे।

एक प्रतियोगी को नामांकित करने के लिए, प्रत्येक गैर-पसंदीदा को अपनी पसंद की एक भेड़ चुननी होगी और उसे शिकार के रूप में भेड़िये के पास ले जाना होगा और उन्हें नामांकित करने का कारण बताना होगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web