बिग बॉस 16: टीना दत्ता पर तीखी बहस के बाद शालीन भनोट पर भड़के एमसी स्टेन

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एमसी स्टेन ने शालिन भनोट के साथ शारीरिक लड़ाई करके खुद को मुसीबत में डाल लिया, जब वह शालिन के हाथ में जो कुछ भी आया उसे लेकर कूद पड़े। यह वीकेंड का वार के दौरान एक मुद्दा बन सकता है क्योंकि होस्ट सलमान खान एमसी स्टेन से उनकी कार्रवाई के लिए सवाल कर सकते हैं।
 
बिग बॉस 16: टीना दत्ता पर तीखी बहस के बाद शालीन भनोट पर भड़के एमसी स्टेन
बिग बॉस 16: टीना दत्ता पर तीखी बहस के बाद शालीन भनोट पर भड़के एमसी स्टेन नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एमसी स्टेन ने शालिन भनोट के साथ शारीरिक लड़ाई करके खुद को मुसीबत में डाल लिया, जब वह शालिन के हाथ में जो कुछ भी आया उसे लेकर कूद पड़े। यह वीकेंड का वार के दौरान एक मुद्दा बन सकता है क्योंकि होस्ट सलमान खान एमसी स्टेन से उनकी कार्रवाई के लिए सवाल कर सकते हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब टीना दत्ता फिसल गईं और उनके एंकल में चोट लग गई। शालिन उनके पास आए और उनके पैर को दबा दिए। वो दर्द से चीखने लगी और एमसी स्टेन ने शालीन से कहा कि अगर वो आराम नहीं कर रही है और दर्द हो रहा है तो डॉक्टर को इलाज के लिए आने दो।

लेकिन शालिन ने जोर दिया और यह कहते हुए जारी रखा कि वह जानता है कि इस तरह की चोट से कैसे निपटना है। इससे एमसी स्टेन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उन्हें गाली दी, जिसके बदले में शालीन को गुस्सा आया और उन्होंने एमसी स्टेन के परिवार के बारे में कुछ बुरा कहा।

इससे पहले, यह देखा गया था कि कैसे साजिद अर्चना गौतम से नाराज हो गए क्योंकि वह अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए तैयार नहीं थी और सोती रही। साजिद ने कहा कि यह ऐसे नहीं चलेगा और कप्तान की बात न मानने की सजा अर्चना को मिलती है।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web