बिग बी को केबीसी 14 की प्रतियोगी अनोखा, प्रफुल्लित करने वाली लगीं

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी फोरम मकड़िया विचित्र या अद्वितीय लगीं, क्योंकि वह एक भ्रमित व्यक्तित्व लग रही थीं, जिन्होंने हॉटसीट के स्थान पर मेजबान की सीट संभाल ली थी।
 
बिग बी को केबीसी 14 की प्रतियोगी अनोखा, प्रफुल्लित करने वाली लगीं
बिग बी को केबीसी 14 की प्रतियोगी अनोखा, प्रफुल्लित करने वाली लगीं मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी फोरम मकड़िया विचित्र या अद्वितीय लगीं, क्योंकि वह एक भ्रमित व्यक्तित्व लग रही थीं, जिन्होंने हॉटसीट के स्थान पर मेजबान की सीट संभाल ली थी।

बिग बी ने मजाक में कहा, मैं 20 साल से हॉटसीट लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन अब आपकी वजह से ये मुमकिन हुआ।

फोरम ने कहा, सर, मैं भ्रमित हूं और मैं यहां-वहां जाती हूं लेकिन मैं सही गंतव्य पर पहुंच जाती हूं।

बाद में, केबीसी 14 की प्रतियोगी, जो गुजरात में एक राज्य कर निरीक्षक के रूप में काम कर रही हैं, ने प्रश्नोत्तरी-आधारित रियलिटी शो में होने के अपने अनुभव को साझा किया।

उन्होंने कहा, मैं धन्य हूं कि मैं एक हॉटसीट प्रतियोगी बन गई और अपने माता-पिता के सपनों और इच्छाओं को पूरा किया। यह एक अनूठा अवसर और अनुभव था, कुछ ऐसा जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। मैंने अपने खाना पकाने के कौशल के बारे में बात की और मुझे उम्मीद है कि वह मेरी दाल ढोकली कभी खाएंगे।

उन्होंने कहा, महान मेजबान से बात करके मुझे ऐसा लगा कि वह हम में से एक हैं, इस तरह वह सभी प्रतियोगियों के साथ समान व्यवहार करते हैं।

इसके अलावा, उनकी मां ने मेजबान से उनकी बेटी की शादी के बायोडाटा को पढ़ने के लिए जोर दिया और इसे पढ़ने के बाद, बिग बी ने भी सभी से कहा कि वह शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद भी कभी भी अपना मन बदल सकती है क्योंकि उनका मन बहुत जल्दी बदल जाता है।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web