फ्रेडी पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है: कार्तिक आर्यन

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के लिए, उनकी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म फ्रेडी में काम करना काफी आत्म-अन्वेषण के साथ आया, क्योंकि उन्हें खुद के एक अलग पक्ष के साथ खिलवाड़ करने का मौका मिला। उनकी राय में, टिट्युलर कैरेक्टर कोई पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है, बल्कि डार्क अंडरटोन वाला कोई है।
 
फ्रेडी पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है: कार्तिक आर्यन
फ्रेडी पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है: कार्तिक आर्यन मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के लिए, उनकी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म फ्रेडी में काम करना काफी आत्म-अन्वेषण के साथ आया, क्योंकि उन्हें खुद के एक अलग पक्ष के साथ खिलवाड़ करने का मौका मिला। उनकी राय में, टिट्युलर कैरेक्टर कोई पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है, बल्कि डार्क अंडरटोन वाला कोई है।

फिल्म डॉ. फ्रेडी गिनवाला (कार्तिक द्वारा अभिनीत) की यात्रा के बारे में है, जो एक शमीर्ला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है, उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ हार्डी है।

अपने किरदार की एक झलक देते हुए, आर्यन ने कहा, चरित्र डार्क है - वह आपका पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है। फ्रेडी में मेरे किरदार ने मुझे अपने शिल्प के एक अलग पक्ष का पता लगाने में मदद की। और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं।

डायरेक्ट-टू-डिजिटल मार्ग लेते हुए, फ्रेडी 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web