फुल थ्रोटल: ऋतिक रोशन ने शुरू की फाइटर की शूटिंग

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। हाल ही में विक्रम वेधा में नजर आए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।
 
फुल थ्रोटल: ऋतिक रोशन ने शुरू की फाइटर की शूटिंग
फुल थ्रोटल: ऋतिक रोशन ने शुरू की फाइटर की शूटिंग मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। हाल ही में विक्रम वेधा में नजर आए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

ऋतिक के वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

सोशल मीडिया पर, फाइटर का निर्माण करने वाले बैनर माफ्र्लिक्स प्रोडक्शंस ने ऋतिक रोशन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें निर्देशक सिद्धार्थ आनंद शूटिंग के लिए उड़ान भर रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा और यह शुरू होता है।

फाइटर, जो एक एरियल एक्शन फिल्म है, पर्दे पर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की पहली और बैंग बैंग और वॉर के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ अभिनेता की तीसरी फिल्म है।

फिल्म के मेकर्स की निगाहें 25 जनवरी 2024 को फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर हैं।

इससे पहले, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्टर साझा किया था, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था, 25 जनवरी 2024 - सिनेमाघरों में मिलते हैं! फाइटर। दूसरी ओर, दीपिका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, अपनी सीट-बेल्ट बांध लें! हैशटैग-फाइटर, भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web