फाडू का टीजर जारी

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अगर आप स्ट्रीट-स्मार्ट हैं, तो आपको दुनिया की इस तेज रेत में रास्ता मिल जाएगा, जो आपको नीचे खींचने पर आमादा है। यह मूल दर्शन है जिसमें आगामी स्ट्रीमिंग शो फाडू अपना सार पाता है। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित सीरीज के टीजर का सोमवार को अनावरण किया गया, और यह एक आशाजनक कहानी प्रस्तुत करता है।
 
फाडू का टीजर जारी
फाडू का टीजर जारी मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अगर आप स्ट्रीट-स्मार्ट हैं, तो आपको दुनिया की इस तेज रेत में रास्ता मिल जाएगा, जो आपको नीचे खींचने पर आमादा है। यह मूल दर्शन है जिसमें आगामी स्ट्रीमिंग शो फाडू अपना सार पाता है। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित सीरीज के टीजर का सोमवार को अनावरण किया गया, और यह एक आशाजनक कहानी प्रस्तुत करता है।

एक विपरीत रास्ता अपनाते हुए, टीजर को जानबूझकर शांत और सूक्ष्म बनाया गया है ताकि शो के चारों ओर एकदम सही साजि़श रची जा सके। टीजर भारी और जोरदार होने के बीच एक तंग रस्सी पर चलता है।

टीजर, जो 2 मिनट की लंबाई के करीब है, में पावेल गुलाटी के मुख्य चरित्र के जीवन को दिखाया गया है और कैसे कोनों को काटते समय, वह एक गंभीर संकट में पड़ जाता है - एक जीवन के लिए खतरा जैसा कि सैयामी खेर द्वारा निभाई गई उसके जीवन का प्यार उसके बगल में बैठता है अस्पताल की मशीनों और उपकरणों से घिरा हुआ है।

निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी, जो अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज की शुरूआत कर रहे हैं, ने कहा, फाडू दो जटिल व्यक्तियों की यात्रा और महत्वाकांक्षा और प्रेम पर उनकी विपरीत जीवन विचारधाराओं को दशार्ता है। विभिन्न सोच वाले पात्रों की जटिलताओं को अधिक गहराई तक तलाशने में सक्षम होने के लिए, प्रयोग, नई विचार प्रक्रियाओं को कहानी कहने की संरचना के साथ अनुकूलित करें जो ओटीटी प्रदान करता है एक संतुष्टिदायक सीखने का अनुभव रहा है।

सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

मैं स्टूडियो नेक्स्ट और सोनी लिव के सहयोग से इस कहानी को लाने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं, जो नवीन, ताजा और सामाजिक रूप से निहित कहानियों को बताने में सबसे आगे हैं जो मूल्यों और मनोरंजन दोनों पर उच्च हैं। मैं आगे देख रहा हूं कवि और लेखक सौम्या जोशी द्वारा लिखित और संगीत संतोष नारायणन द्वारा रचित मेरी पहली वेब सीरीज फाडू एन इंटेंस लव स्टोरी जल्द ही मंच पर आ जाएगी।

फाडू का निर्माण स्टूडियोनेक्स्ट द्वारा किया गया है, और सौम्या जोशी द्वारा लिखित है। इस सीरीज में अभिलाष थपलियाल भी हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web