पेरिस हिल्टन ने मां बनने को लेकर साझा किए अपने विचार

लॉस एंजिलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड का जाना माना चेहरा और एंटरटेनर पेरिस हिल्टन ने अपनी मां के बयान को गलत ठहराते हुए बताया है कि वह प्रेग्नेंट होने के लिए संघर्ष नहीं कर रही हैं।
 
पेरिस हिल्टन ने मां बनने को लेकर साझा किए अपने विचार
पेरिस हिल्टन ने मां बनने को लेकर साझा किए अपने विचार लॉस एंजिलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड का जाना माना चेहरा और एंटरटेनर पेरिस हिल्टन ने अपनी मां के बयान को गलत ठहराते हुए बताया है कि वह प्रेग्नेंट होने के लिए संघर्ष नहीं कर रही हैं।

फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय सोशलाइट की मां कैथी हिल्टन ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी बेटी और उसके पति कार्टर रेम बच्चे के लिए काफी परेशान हैं।

तो ऐसे में हिटमेकर ने जोर देकर कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। उसने टीएमजेड से कहा, मुझे नहीं पता कि उन्हें यह कहां से पता चला। कभी भी संघर्ष नहीं किया।

फीमेल फस्र्ट यूके के अनुसार, पेरिस ने समझाया कि वह और कार्टर, जो कि 41 वर्ष के हैं, स्टॉकिंग अप कर रहे हैं और उनके आईवीएफ उपचार के हिस्से के रूप में बहुत सारे भ्रूण हैं जो अभी इंतजार कर रहे हैं।

द रियल हाउसवाइव्स ऑफ बेवर्ली हिल्स स्टार ने ई समाचार को बताया, इससे मेरा दिल टूट जाता है क्योंकि मुझे पता है कि वह कोशिश कर रही है और मैं हमेशा कहती हूं, बस आराम करो। इतने सारे लोग संघर्ष करते हैं और ऐसा ही नहीं होता है।

पेरिस ने पहले कार्टर को अपना प्रिंस चामिर्ंग कहा था और जोर देकर कहा था कि वह उनके जैसे किसी से पहले कभी नहीं मिलीं।

यह पूछे जाने पर कि उनका समर्थन पाकर कैसा लगा, उन्होंने कहा, ्नआप इस तरह का सवाल पूछकर मुझे रुला देंगे। मैं अपने जीवन में इस तरह के व्यक्ति से कभी नहीं मिली।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web