पीकेएल : स्टीलर्स गुजरात जायंट्स के खिलाफ वापसी की तलाश में

पुणे, 13 नवंबर (आईएएनएस)। मनप्रीत की हरियाणा स्टीलर्स अपनी चार मैच की हार के रिकॉर्ड को समाप्त करने के लिए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 सोमवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में गुजरात जायंट्स से भिड़ेगी।
 
पीकेएल : स्टीलर्स गुजरात जायंट्स के खिलाफ वापसी की तलाश में
पीकेएल : स्टीलर्स गुजरात जायंट्स के खिलाफ वापसी की तलाश में पुणे, 13 नवंबर (आईएएनएस)। मनप्रीत की हरियाणा स्टीलर्स अपनी चार मैच की हार के रिकॉर्ड को समाप्त करने के लिए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 सोमवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में गुजरात जायंट्स से भिड़ेगी।

पिछले मैच में यूपी योद्धाओं के खिलाफ स्टीलर्स को मंजीत के शानदार प्रदर्शन के बावजूद हार का सामना करना पड़ा और जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी सीजन की अपनी पांचवीं जीत हासिल नहीं कर सकी।

जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मुकाबले से पहले, मंजीत ने पिछले तीन मैचों में सीखे गए सबक के बारे में बताया और कहा कि टीम सोमवार को कैसे वापसी करेगी।

मंजीत ने कहा, हमने यूपी योद्धाओं के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे अंतिम सीटी तक लड़ते रहे। भले ही उन्होंने बड़ी बढ़त हासिल कर ली हो। गुजरात जायंट्स के खिलाफ अगला मैच जीतना हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है, इसलिए हमने सबक लिया है, हमारे पिछले मैच से और हमने प्रशिक्षण में उन क्षेत्रों को ठीक करने पर काम किया है। एक मैच में गति बनाए रखना महत्वपूर्ण है और हम ऐसा ही करना चाहेंगे।

एक रेडर होने के बावजूद, मंजीत पिछले कुछ मैचों में स्पष्ट टैकल भी कर रहा है। उसी के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने पुष्टि की है कि यह कुछ ऐसा है जिस पर वह प्रशिक्षण सत्रों में काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हम सभी किसी भी तरह से टीम के लिए उपयोगी होना चाहते हैं। मैं अपने बचाव के साथ-साथ जरूरत पड़ने पर टीम के लिए कुछ उपयोगी अंक अर्जित करने के लिए काम कर रहा हूं।

राकेश जायंट्स के लिए एक मजबूत रेडर रहे हैं, उन्होंने अब तक 12 मैचों में 93 अंक अर्जित किए हैं। गुजरात के लिए पिछले कुछ मैचों में प्रतीक दाहिया और चंद्रन रंजीत भी अच्छी फॉर्म में हैं। मंजीत ने कहा कि स्टीलर्स की डिफेंसिव इकाई विपक्ष के हमलावरों द्वारा उत्पन्न खतरे का मुकाबला करने के लिए तैयार होगी और जितना संभव हो सके उन्हें मैट से दूर रखने की कोशिश करेगी।

मंजीत ने बाकी मैच जीतने के महत्व पर जोर दिया और कहा कि उनकी टीम अभी भी प्लेआफ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

From around the web