पीकेएल: यूपी योद्धाओं के कोच बोले, पिछले 2-3 मैचों में हमारी डिफेंसिव इकाई में सुधार हुआ

पुणे, 13 नवंबर (आईएएनएस)। यूपी योद्धाओं ने शनिवार को पुणे के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स पर 41-30 की बड़ी जीत दर्ज की।
 
पीकेएल: यूपी योद्धाओं के कोच बोले, पिछले 2-3 मैचों में हमारी डिफेंसिव इकाई में सुधार हुआ
पीकेएल: यूपी योद्धाओं के कोच बोले, पिछले 2-3 मैचों में हमारी डिफेंसिव इकाई में सुधार हुआ पुणे, 13 नवंबर (आईएएनएस)। यूपी योद्धाओं ने शनिवार को पुणे के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स पर 41-30 की बड़ी जीत दर्ज की।

यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, यह हमारे लिए अच्छा मैच था। तेलुगु टाइटन्स की टीम अपने हालिया मैचों में अच्छा खेल रही है और सिद्धार्थ देसाई ने टीम में बदलाव किया है। हमारी डिफेंसिव इकाई पहले बहुत सारी गलतियां कर रही थी, लेकिन उन्होंने पिछले दो-तीन मैचों में सुधार किया है। अब वे थोड़े धैर्यवान हैं और काफी अच्छा खेल रहे हैं।

हेड कोच ने इस सीजन में योद्धाओं को मिले प्रशंसक समर्थन के बारे में भी बताया, किसी भी टीम के लिए प्रशंसकों का समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है। भले ही पुणे हमारा घरेलू मैदान नहीं है, फिर भी हमें यहां समर्थन मिला है। प्रशंसक प्रदीप नरवाल से प्यार करते हैं, इसलिए हमें उनकी वजह से काफी सपोर्ट मिलता है।

पुनेरी पलटन सोमवार को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी। हालांकि, कप्तान मनिंदर सिंह और श्रीकांत जाधव वॉरियर्स के लिए शानदार फॉर्म में हैं।

हरियाणा स्टीलर्स लगातार तीन हार का सामना करने के बाद जीत की तलाश में है, लेकिन गुजरात जायंट्स के रेडर राकेश और चंद्रन रंजीत स्टीलर्स के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

From around the web