पहली बार आशिकाना 2 में मिताली नाग ने निभाई नकारात्मक भूमिका

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मिताली नाग, तेजस्विनी रायजादा के रूप में वेब सीरीज आशिकाना 2 में एंट्री करने वाली है। इसमें मिताली नाग नकारात्मक भूमिका निभाएंगी। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपने विचार साझा किए हैं।
 
पहली बार आशिकाना 2 में मिताली नाग ने निभाई नकारात्मक भूमिका
पहली बार आशिकाना 2 में मिताली नाग ने निभाई नकारात्मक भूमिका नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मिताली नाग, तेजस्विनी रायजादा के रूप में वेब सीरीज आशिकाना 2 में एंट्री करने वाली है। इसमें मिताली नाग नकारात्मक भूमिका निभाएंगी। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपने विचार साझा किए हैं।

उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, मैं टीवी पर नकारात्मक भूमिकाएं लेने के बारे में हमेशा सतर्क रही हूं। जब कास्टिंग डायरेक्टर, डिंपी ने मुझे इस भूमिका के लिए बुलाया, तो उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं इसे करने या न करने का फैसला करने से पहले पूरी बात सुन लूं क्योंकि यह एक रेगुलर वैम्प नहीं है। गुल खान जी से संक्षिप्त जानकारी सुनने के बाद, जो न केवल निर्माण कर रहे हैं बल्कि श्रृंखला भी लिख रहे हैं, मैंने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

मिताली दिल की नजर से खूबसूरत, गुम है किसी के प्यार में, इस प्यार को क्या नाम दूं सहित कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं।

अब अभिनेत्री आगामी एपिसोड्स के साथ एक नकारात्मक चरित्र के रूप में वेब श्रृंखला में प्रवेश करती नजर आएंगी।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन यह चुनौतीपूर्ण है। मैं कभी इतनी नर्वस नहीं हुई। किसी भी परियोजना के पहले कुछ दिन हमेशा अहम होते हैं। हम टीम के साथ ढल रहे हैं, हम चरित्र में उतर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि मैं इसे पूरा कर लूंगी। हालांकि, इस बार दबाव अधिक है। लेकिन मैं पूरी ईमानदारी के साथ तेजस्विनी की अपनी पहली नकारात्मक भूमिका निभाने की कोशिश करने जा रही हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उन कार्यों से परे देखें जो वह करती हैं और उन्हें करते समय एक अभिनेत्री के रूप में मेरे प्रयासों की सराहना करें।

हालांकि, करियर के नजरिए से, यह किरदार इस समय उनके लिए मायने रखता है।

वह आगे कहती हैं, मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति की भूमिका निभाने के तुरंत बाद एक नकारात्मक किरदार निभाना निश्चित रूप से मुझे एक अभिनेत्री के रूप में दर्शकों को अपनी सीमा दिखाने में मदद करेगा। एक अभिनेत्री के रूप में, मेरे लिए तेजस्विनी की भूमिका निभाना एक चुनौती होने वाली है।

अपने किरदार पर प्रकाश डालते हुए मिताली ने कहा, मेरा किरदार एक शिक्षित, स्टाइलिश, सेक्सी लड़की का है, जो जानती है कि उसे क्या चाहिए और वह उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। लेकिन ध्यान रहे, वह किसी का प्यार नहीं चाहती।

उन्होंने आगे कहा, मैंने वास्तव में पिछले सीजन का अनुसरण नहीं किया है। लेकिन मैंने सीजन 2 का पहला एपिसोड देखा। और मुझे यह पसंद आया। यह बहुत मनोरंजक था। इसके अंत तक, मैं अगला एपिसोड देखना चाहती थी। और वास्तव में, मैं इसे अभी देख रही हूं। पुरुष और महिला लीड की केमिस्ट्री हमेशा किसी भी प्रोजेक्ट की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। और यश और चिक्की की केमिस्ट्री स्क्रीन पर बहुत अच्छी है। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

अभी शूटिंग शुरू हुई है और उम्मीद करती है कि बाकी की शूटिंग सुचारू रूप से चले।

गुल खान द्वारा निर्देशित वेब सीरीज आशिकाना 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web