नए शो जनम जनम का साथ को लेकर अस्मिता सूद बोलीं

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। शो जनम जनम का साथ में नकारात्मक किरदार निभाने वाली दिल ही तो है की अभिनेत्री अश्मिता सूद ने कहा कि उन्हें इसका हिस्सा बनना पसंद है।
 
नए शो जनम जनम का साथ को लेकर अस्मिता सूद बोलीं
नए शो जनम जनम का साथ को लेकर अस्मिता सूद बोलीं मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। शो जनम जनम का साथ में नकारात्मक किरदार निभाने वाली दिल ही तो है की अभिनेत्री अश्मिता सूद ने कहा कि उन्हें इसका हिस्सा बनना पसंद है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि शो जनम जनम का साथ का शीर्षक बहुत उपयुक्त है क्योंकि यह इस बात का सटीक अंदाजा लगाता है कि कहानी क्या है जिसके बारे में पुनर्जन्म है। मुझे शीर्षक बहुत पसंद है। शो की कहानी तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है और प्यार और नफरत के बारे में है। यह एक कहानी है कि कैसे जीवन समय के साथ आगे बढ़ गया है और ऐसी चीजें और भावनाएं हैं जो अभी भी अगले जीवन तक ले जाई गई हैं।

उन्होंने कहा, मैं पहली बार एक नकारात्मक भूमिका में दिखूंगी। इस बार, मैंने थोड़ा प्रयोग करने के बारे में सोचा, जहां मैं मुख्य अभिनेताओं के लिए जीवन कठिन बना रही हूं क्योंकि मैं एक बहुत ही स्वामित्व वाली व्यक्ति हूं।

उन्होंने कहा, मुख्य भूमिका निभाना बहुत जिम्मेदारी है, आपके कंधों पर बहुत कुछ है। लेकिन, इस बार, मुझे कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा है क्योंकि मैं अपनी यात्रा का आनंद ले रही हूं। जब तक हम तीनों इस प्रक्रिया का आनंद लेते हैं , इसमें मजा आने वाला है।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, इस बीच, अस्मिता प्रतिस्पर्धा से प्रभावित होने वाली नहीं है। बहुत प्रतिस्पर्धा है, लेकिन उससे कहीं अधिक अवसर हैं। वेब, शो, त्योहार की फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में हैं। सभी माध्यमों के बीच की सीमाएं धुंधली हो रही हैं और यह बहुत सारे अवसर देती है। इसलिए, मैं फोन नहीं करूंगी। यह एक प्रतियोगिता है लेकिन अभिनेताओं के लिए एक अवसर है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web