देबिना बनर्जी ने शेयर किया मिरेकल बेबी का वीडियो

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी और उनके अभिनेता पति गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटी की पहली झलक साझा की, जिसे वे प्यार से अपना मिरेकल बच्ची कहते हैं, जिसका जन्म 11 नवंबर को हुआ था।
 
देबिना बनर्जी ने शेयर किया मिरेकल बेबी का वीडियो
देबिना बनर्जी ने शेयर किया मिरेकल बेबी का वीडियो मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी और उनके अभिनेता पति गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटी की पहली झलक साझा की, जिसे वे प्यार से अपना मिरेकल बच्ची कहते हैं, जिसका जन्म 11 नवंबर को हुआ था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें बच्ची का जन्म जल्द से जल्द हुआ था।

क्लिप में, बच्ची को एक बेड पर लेटा हुआ देखा गया था क्योंकि उन्हें चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया था। नीले रंग के मेडिकल स्क्रब पहने गुरमीत बच्चे को देख रहे थे और कुछ कागजात पर हस्ताक्षर कर रहे थे। वीडियो को गुरमीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया।

वीडियो को कैप्शन दिया गया था, हमारी मिरेकल बेबी दुनिया में आने की जल्दी में थी.. दयालु होने के लिए धन्यवाद..आपका आशीर्वाद मायने रखता है..वह ठीक है..डॉक्टरों को जो कुछ भी वे कर रहे हैं उसके लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। डैडी गुरमीत और मम्मी मिरेकल बेबी को वापस घर ले जाने का इंतजार कर रहे हैं।

दोनों पहले से ही लियाना नाम की एक बेटी के माता-पिता हैं, जिसका उन्होंने इस साल की शुरूआत में स्वागत किया था। अगस्त में उसके आने के ठीक चार महीने बाद उन्होंने घोषणा की कि वे फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं।

2011 में शादी करने वाली देबिना और गुरमीत ने अप्रैल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web